X close
X close
Indibet

IPL 2022 Auction : 3 खिलाड़ी जिन पर गुजरात टाइटंस की टीम बोली लगा सकती है

IPL 2022 : मेगा ऑक्शन (Mega Auction) काफी करीब है, जो कि 12 और 13 फरवरी को बैंगलोर में होगा। इस साल आईपीएल ऑक्शन पर दो टेबल और सजेंगी, जिसमें से एक गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के नाम की होगी।

By Nishant Rawat February 10, 2022 • 12:07 PM

IPL 2022 : मेगा ऑक्शन (Mega Auction) काफी करीब है, जो कि 12 और 13 फरवरी को बैंगलोर में होगा। इस साल आईपीएल ऑक्शन पर दो टेबल और सजेंगी, जिसमें से एक गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के नाम की होगी। 

बता दें कि गुजरात टाइटंस के लिए ये पहला सीज़न होगा लेकिन आईपीएल के इतिहास में गुजरात लायंस की टीम पहले भी दिख चुकी है। ऐसे में अगर गुजरात टाइटंस, गुजरात लायंस के खिलाड़ियों पर बोली लगाती नज़र आए तो हैरानी वाली बात नहीं होगी। यहीं वज़ह है कि आज हम आपको बताएंगे उन तीन खिलाड़ियों के नाम जिन पर गुजरात टाइटंस की टीम बोली लगा सकती है। 

Trending


जेसन रॉय (Jason Roy)

इंग्लैंड के ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ जेसन रॉय की विस्फोटक बैटिंग अंदाज से हर कोई वाकिफ हैं। 31 वर्षीय ये खिलाड़ी टॉप ऑर्डर में बल्लेबाज़ी करते हुए किसी भी बॉलिंग लाइन अप की धज्जियां उड़ाने की क्षमता रखता है। हाल ही में जेसन रॉय की ताबड़तोड़ पारी पाकिस्तान सुपर लीग में भी देखने को मिली है, जहां उन्होंने शानदार शतक भी जड़ा है। 

बता दें कि जेसन रॉय आईपीएल में अब तक दिल्ली, हैरदराबाद और गुजरात लायंस की टीम के लिए खेल चुके हैं। इस खिलाड़ी ने अब तक आईपीएल में 13 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने लगभग 130 के स्ट्राइक रेट से 329 रन बनाए हैं। इस खिलाड़ी ने अपना बेस प्राइज़ 2 करोड़ रुपये रखा है, ऐसे में अब अगर गुजरात टाइटंस की टीम इस खिलाड़ी पर बोली लगाती नज़र आती है तो कोई हैरानी की बात नहीं होगी।

ईशान किशन (Ishan Kishan)

छोटा पैकेट बड़ा धमाका, ईशान किशन आईपीएल ऑक्शन में उपलब्ध रहेंगे ऐसा शायद ही किसी ने सोचा होगा। लेकिन अब बाएं हाथ के इस बल्लेबाज़ पर बड़ी बोली लगनी की पूरी उम्मीदें है। ईशान किशन किसी भी टीम के लिए जरूरत के हिसाब से ओपनिंग करने के साथ-साथ मिडिल ऑर्डर में भी बल्लेबाज़ी कर सकते हैं, वहीं ये खिलाड़ी कीपिंग करते हुए अपने जलवे बिखरना जानता है। इस खिलाड़ी ने मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) जैसी सितारों से सज़ी टीम में अपनी जगह बनाई थी ऐसे में अब गुजरात टाइटंस भी इस खिलाड़ी पर बोली लगाती नज़र आ सकती है।

एंड्रयू टाय (Andrew Tye)

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

ऑस्ट्रेलिया के एंड्रयू टाय दुनियाभर के टी20 क्रिकेट के एक्सपर्ट खिलाड़ियों में से एक है। वहीं इस साल बिग बैश लीग (BBL) में भी 35 साल के इस गेंदबाज़ ने 16 मैच मे 25 विकेट चटकाएं थे। टी20 क्रिकेट में डेथ ओवर में टाय की भूमिका टीम के लिए काफी ज्यादा बढ़ जाती है, यहीं वज़ह है कि आईपीएल जैसे प्लेटफार्म के लिए एंड्रयू टाय गुजरात टाइटंस के लिए बड़े खिलाड़ी साबित हो सकते हैं। बता दें कि इस गेंदबाज ने साल 2018 में पर्पल कैप भी जीता था और उम्मीद हैं कि इस साल भी गुजरात की टीम उन पर बोली लगा सकती है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now