X close
X close
Indibet

IPL में बनाए हैं 5000 से ज्यादा रन,फिर भी ऋषभ पंत से ये शॉट खेलना सीखना चाहते हैं डेविड वॉर्नर

विश्व कप विजेता खिलाड़ी और इंडियन प्रीमियर लीग में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले पांचवें खिलाड़ी डेविड वॉर्नर (David Warner) ने कहा कि वह एक बार फिर दिल्ली फ्रेंचाइजी में शामिल होने के लिए उत्साहित हैं। ऑस्ट्रेलियाई ने अपने...

By IANS News April 07, 2022 • 15:43 PM View: 279

विश्व कप विजेता खिलाड़ी और इंडियन प्रीमियर लीग में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले पांचवें खिलाड़ी डेविड वॉर्नर (David Warner) ने कहा कि वह एक बार फिर दिल्ली फ्रेंचाइजी में शामिल होने के लिए उत्साहित हैं। ऑस्ट्रेलियाई ने अपने आईपीएल करियर की शुरुआत 2009 में दिल्ली फ्रेंचाइजी से की थी।

ऑस्ट्रेलियाई ने कहा, "फ्रेंचाइजी में वापस आना रोमांचक है, जिसने मेरे आईपीएल करियर की शुरुआत में एक बड़ी भूमिका निभाई थी। आसपास कुछ परिचित चेहरे हैं और कुछ नए चेहरे हैं, इसलिए मैं इसमें शामिल होने के लिए उत्साहित हूं।"

Trending


दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत के बारे में पूछे जाने पर वॉर्नर ने कहा, "मैं ऋषभ से एक हाथ से शॉट खेलना सीखना चाहता हूं। वह नेतृत्व करने के साथ सीखने वाला एक युवा खिलाड़ी हैं और वह भारतीय टीम का अभिन्न अंग रहे हैं। मैं उत्साहित हूं और मैं बीच में उनके साथ बल्लेबाजी करने का इंतजार नहीं कर सकता।"

बता दें कि वॉर्नर आईपीएल इतिहास के सबसे सफल विदेशी खिलाड़ी हैं। उनके नाम पांच हजार से ज्यादा रन दर्ज हैं। 

वॉर्नर ने मुख्य कोच रिकी पोंटिंग के साथ काम करने के अवसर के बारे में भी बात की, "रिकी को डीसी के साथ काफी सफलता मिली है। वह ऑस्ट्रेलिया के लिए एक महान लीडर थे और अब एक कोच के रूप में उनका बहुत सम्मान है। मैं उनके साथ काम करने को लेकर रोमांचित हूं।"

लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स के अगले मैच के बारे में बोलते हुए सलामी बल्लेबाज ने कहा, "हमें बस अपना सर्वश्रेष्ठ करना और एक पूरा खेल खेलने की जरूरत है। फिल्डिंग खेल का सबसे बड़ा कारक है और अगर हम अपने कैच और फिल्डिंग अच्छी करें तो हम इस टूर्नामेंट में बहुत आगे बढ़ सकते हैं।"

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

दिल्ली कैपिटल्स का मुकाबला 7 अप्रैल को मुंबई में लखनऊ सुपर जायंट्स से होगा। 
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now