Advertisement
Advertisement

VIDEO: लुटे-पिटे नजर आए दिनेश कार्तिक, RCB के विदाई समारोह में थे भावुक

IPL 2022 में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हार के बाद आरसीबी की टीम आईपीएल से बाहर हो चुकी है। घर वापसी करते वक्त आरसीबी के सारे खिलाड़ी खासतौर से दिनेश कार्तिक विदाई समारोह में दुखी नजर आए।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma May 28, 2022 • 18:54 PM
Cricket Image for IPL 2022 Dinesh Karthik RCB Last Dressing Room Huddle
Cricket Image for IPL 2022 Dinesh Karthik RCB Last Dressing Room Huddle (Dinesh Karthik IPL 2022)
Advertisement

Dinesh Karthik IPL 2022: राजस्थान रॉयल्स से क्वालीफाइर 2 मुकाबला हारने के बाद आरसीबी की टीम आईपीएल से बाहर हो गई। आरसीबी के खिलाड़ियों को इस सीजन में आखिरी बार हर्डल में एकसाथ देखा गया। जहां खिलाड़ियों ने इस सीजन टीम के साथ अपने अनुभव को साझा किया है। आरसीबी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो को शेयर किया है। इस वीडियो में सबसे ज्यादा ध्यान दिनेश कार्तिक उर्फ DK ने खींचा। आरसीबी के आईपीएल 2022 से बाहर हो जाने के बाद दिनेश कार्तिक काफी ज्यादा दुखी नजर आए।

दिनेश कार्तिक ने कहा, 'मेरे लिए आईपीएल अच्छा रहा लेकिन, मैं टीम के लिए काफी दुखी हूं क्योंकि आप चाहते हैं कि आप जब अच्छा खेल रहे हों तो टूर्नामेंट जीतें। हम सबने काफी मेहनत की थी पर हमारे लिए ये सीजन अच्छा रहा। हमारे ऊपर काफी दबाव था लेकिन हमने दबाव में अच्छा खेल खेला। आरसीबी के लिए सबसे अच्छा रहा कि युवाओं ने आगे आकर मोर्चा संभाला।

Trending


दिनेश कार्तिक ने आगे कहा, 'मैं कई टीमों का हिस्सा रह चुका हूं लेकिन, इस फ्रेंचाइजी का फैन बेज सबसे बेस्ट है। मुझे क्राउट से जितना चीयर मिला जितना प्यार मिला वो मैं कभी नहीं भूल सकता। मेरी उम्र में ऐसा कर पाना संभव तभी हो पाता है जब आपको इतना प्यार मिले। मैं फैंस का तहे दिल से शुक्रिया अदा करता हूं। हम अगले साल में वापसी करने का भरसक प्रयास करेंगे।'

यह भी पढ़ें: 'विराट कोहली तुम RCB की बदकिस्मती हो, संन्यास की घोषणा कर दो', बॉलीवुड एक्टर ने कसा तंज

दिनेश कार्तिक 36 साल के हैं और आईपीएल 2022 में दमदार प्रदर्शन के दमपर उन्होंने टीम इंडिया में वापसी कर ली है। साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली जाने वाली टी-20 सीरीज में दिनेश कार्तिक को टीम इंडिया में शामिल किया गया है। आईपीएल 2022 में दिनेश कार्तिक ने 16 आईपीएल मैचों में 183.33 के स्ट्राइक रेट और 55 की औसत से 330 रन बनाए।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement