X close
X close
Indibet

'विराट कोहली तुम RCB की बदकिस्मती हो, संन्यास की घोषणा कर दो', बॉलीवुड एक्टर ने कसा तंज

विराट कोहली IPL 2022 में बल्ले से बुरी तरह से फ्लॉप रहे। विराट कोहली के खराब प्रदर्शन के बाद बॉलीवुड एक्टर KRK ने ट्वीट कर उनपर तंज कसा है।

By Prabhat Sharma May 28, 2022 • 17:44 PM

Virat Kohli IPL 2022 runs: विराट कोहली के लिए आईपीएल 2022 किसी बुरे सपने से कम नहीं रहा है। विराट कोहली के बल्ले से आईपीएल के मौजूदा सीजन के 16 मैचों में 22.73 की बेहद खराब औसत और 115.99 की स्ट्राइक रेट से 341 रन निकले। विराट कोहली का बल्ला राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ क्वालीफाइर मुकाबले में भी शांत रहा और वो 8 गेंदों में 7 रन बनाकर आउट हो गए। विराट कोहली के इस खराब प्रदर्शन के बाद बॉलीवुड एक्टर और फिल्म क्रिटिक कमाल और खान उर्फ केआरके (KRK) ने ट्वीट कर विराट कोहली को संन्यास लेने की सलाह दी है।

केआरके ने ट्वीट कर लिखा, 'प्रिय विराट कोहली मैंने तुमसे लास्ट के मैचों को नहीं खेलने के लिए कहा था लेकिन तुमने मेरी बात नहीं मानी। तुम ही कारण हो कि आज RCB आईपीएल 2022 से बाहर हो गई है। आशा है कि तुम जल्द ही क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास की घोषणा करोगे।'

Trending


इसके अलावा केआरके ने अपने एक अन्य ट्वीट में लिखा, 'जब मैंने यह भविष्यवाणी की तो लोग मुझ पर भड़क उठे थे। आज मेरी भविष्यवाणी 100% सही हुई क्योंकि मुझे पता था कि विराट कोहली RCB की बदकिस्मती है!' बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है कि केआरके ने विराट कोहली पर तंज कसा हो इससे पहले भी कई बार केआरके को विराट कोहली की आलोचना करते हुए सुना जा चुका है।

यह भी पढ़ें: संजय मांजरेकर ने बोली विराट कोहली के फैंस को चुभने वाली बात

बता दें कि आईपीएल 2022 के शुरुआती मैचो में आरसीबी ने बेहतर प्रदर्शन किया था। लीग स्टेज खत्म होने के बाद आरसीबी की टीम 8 जीत और 6 मैच हारकर अंक तालिका में चौथे स्थान पर रही थी। इसके अलावा उन्होंने केएल राहुल की टीम लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के खिलाफ एलिमिनेटर मुकाबले में भी जीत दर्ज की थी। हालांकि, राजस्थान रॉयल्स से हारने के बाद वे टूर्नामेंट से बाहर हो गए।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now