X close
X close
Indibet

संजय मांजरेकर ने बोली विराट कोहली के फैंस को चुभने वाली बात

संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) ने विराट कोहली की कप्तानी और फाफ डु प्लेसिस की कप्तानी में अफ्रीकी खिलाड़ी पर भरोसा जताया है।

By Prabhat Sharma May 28, 2022 • 17:00 PM

पूर्व भारतीय बल्लेबाज संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) बोल्ड बयान देने के लिए जाने जाते हैं। इस बीच संजय मांजरेकर ने फिर कुछ ऐसा कह दिया है जो शायद विराट कोहली के फैंस को पंसद ना आए। संजय ने कहा है कि RCB ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के पिछले सीजन की तुलना में अच्छा प्रदर्शन किया है। उन्होंने यह भी कहा कि कप्तान फाफ डु प्लेसिस विराट कोहली से बेहतर कप्तान दिखे।

एक जाने माने वेब पोर्टल के साथ बातचीत के दौरान संजय मांजरेकर ने कहा, 'आरसीबी का सीजन पिछले सीजन की तुलना में थोड़ा बेहतर रहा है। कुछ अच्छी चीजें हुई हैं। फाफ डु प्लेसिस विराट कोहली से बेहतर कप्तान की तरह दिखे हैं। लेकिन उनसे और उम्मीद की जा रही हैं। इतनी दूर आकर उन्हें जीतना चाहिए था। उन्हें पता चल जाएगा कि क्या गलत हुआ है और किस बात ने उन्हें कांस्य के बजाय स्वर्ण जीतने से रोका है।'

Trending


संजय मांजरेकर ने आगे कहा, 'गेंदबाजी इकाई का काफी श्रेय भी फाफ को जाता है। यहीं पर हम कप्तानी को सर्वश्रेष्ठ रूप में देखते हैं। अधिक बार उन्होंने इसे सही पाया। उन्होंने बल्ले से सीजन की शुरुआत अच्छी की, लेकिन कई अन्य खिलाड़ियों की तरह उनका भी सीजन अलग रहा। फिर भी, वह मेरे अनुसार आरसीबी के कप्तान के रूप में कंटिन्यू करने के लिए सही विकल्प हैं।'

यह भी पढ़ें: 'लोग सोचते हैं कि मैं जोस बटलर की पत्नी हूं', रस्सी वैन डेर डूसन का टूट सकता है दिल

बता दें कि डु प्लेसिस की कप्तानी में आरसीबी ने आईपीएल 2022 में बेहतर प्रदर्शन किया है। आरसीबी की टीम आठ जीत और छह मैच हारकर अंक तालिका में चौथे स्थान पर रही। इसके अलावा उन्होंने लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) के खिलाफ एलिमिनेटर भी जीता। हालांकि, राजस्थान रॉयल्स से हारने के बाद वे टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंचने में कामयाब नहीं हो सके।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now