X close
X close
Indibet

ग्रीम स्मिथ ने की भविष्यवाणी,ये गेंदबाज तोड़ सकता है एक IPL सीजन में सबसे ज्यादा विकेट लेने का रिकॉर्ड

साउथ अफ्रीका के पूर्व कप्तान ग्रीम स्मिथ (Graeme Smith) को लगता है कि राजस्थान रॉयल्स के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) में 2013 में ड्वेन ब्रावो और 2021 में हर्षल पटेल (Harshal Patel) द्वारा आईपीएल सीजन...

By IANS News April 23, 2022 • 10:38 AM View: 940

साउथ अफ्रीका के पूर्व कप्तान ग्रीम स्मिथ (Graeme Smith) को लगता है कि राजस्थान रॉयल्स के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) में 2013 में ड्वेन ब्रावो और 2021 में हर्षल पटेल (Harshal Patel) द्वारा आईपीएल सीजन में सर्वाधिक 32 विकेट लेने के रिकॉर्ड को तोड़ने की पूरी क्षमता है। चहल ने अपनी टीम को कोलकाता नाइट राइडर्स पर सात रन से जीत दिलाने के लिए हैट्रिक सहित 5/40 विकेट लिए थे। चहल वर्तमान में आईपीएल 2022 में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं। उन्होंने 11.33 के औसत से 18 विकेट लिए हैं।

स्मिथ ने क्रिकेट डॉट कॉम के हवाले से कहा, चहल ने अविश्वसनीय गेंदबाजी की है। जैसे-जैसे टूर्नामेंट आगे बढ़ रहा है, उनके और विकेट लेने की उम्मीद है। उन्होंने अपनी गति का अच्छी तरह से उपयोग किया है। मैंने उन्हें गेंद को घुमाते हुए देखा है। उसके पास रॉयल्स को आगे बढ़ाने की पूरी क्षमता है। वह एक सीजन में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले ब्रावो के रिकॉर्ड को तोड़ सकते हैं।"

Trending


स्मिथ को लगता है कि दिल्ली के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज खलील अहमद कप्तान ऋषभ पंत के लिए एक मूल्यवान गेंदबाज साबित हो सकते हैं। पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच से कुछ घंटे पहले टिम सीफर्ट के कोरोना होने के बावजूद, दिल्ली ने पंजाब किंग्स को नौ विकेट से हराने के लिए एक ऑलराउंड प्रदर्शन किया, जहां खलील ने 2/21 विकेट लिए।"

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

खलील ने 14.30 के औसत से 10 विकेट लेकर आईपीएल 2022 के विकेट लेने वालों की सूची में सातवें स्थान पर बैठे है।
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now