Advertisement
Advertisement
Advertisement

VIDEO: केएल राहुल का कमाल शॉट, ललित यादव की गेंद पर एक हाथ से मारा छक्का

लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul)  ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए रविवार (1 मई) को दिल्ली कैपिटल्स (DC) के खिलाफ मुकाबले में अर्धशतक जड़ा। राहुल ने 51 गेंदों में 77 रनों की पारी खेली और जिसमें...

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma May 01, 2022 • 17:16 PM
VIDEO: केएल राहुल का कमाल शॉट, ललित यादव की गेंद पर एक हाथ से मारा छक्का
VIDEO: केएल राहुल का कमाल शॉट, ललित यादव की गेंद पर एक हाथ से मारा छक्का (Image Source: Twitter)
Advertisement

लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul)  ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए रविवार (1 मई) को दिल्ली कैपिटल्स (DC) के खिलाफ मुकाबले में अर्धशतक जड़ा। राहुल ने 51 गेंदों में 77 रनों की पारी खेली और जिसमें उन्होंने चार चौके और पांच छक्के जड़े। इस दौरान राहुल ने ललित यादव (Lalit Yadav) द्वारा डाले गए पारी के चौथे ओवर की तीसरी गेंद पर एक हाथ से छक्का जड़ा।

राहुल कदमों का इस्तेमाल कर के आगे निकले और ललित की फुल गेंद को ओवरपिच बनाया और लॉन्ग ऑफ के ऊपर से 75 मीटर लंबा छक्का जड़ा। इस शॉट को पूरा करते हुए राहुल का सीधा हाथ बल्ले से छूट गया था फिर भी गेंद बाउंड्री पार चली गई। 

Trending


इस ओवर की पांचवीं गेंद पर ललित यादव को राहुल को कैच आउट करने का मौका मिला। लेकिन वह कैच पकड़ने में नाकाम रहे। लखनऊ के कप्तान ने इस जीवनदान का फायदा उठाया और अर्धशतकीय पारी खेली। राहुल औऱ उनके साथी ओपनर क्विंटन डी कॉक ने ललित के इस ओवर 16 रन बनाए।     

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

राहुल ने इस सीजन अपने 400 रन पूरे कर लिए हैं। वह लगातार पांचवां सीजन है जब उन्होंने 400 या उससे ज्यादा रन बनाए हैं। इसके अलावा राहुल ने आईपीएल में अपने 150 छक्के भी पूरे कर लिए। वह इस टूर्नामेंट में सबसे तेज 150 छक्के जड़ने वाले भारतीय खिलाड़ी बन गए हैं, उन्होंने सिर्फ 95 पारियों में यह कारनामा किया है। 

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement