X close
X close
Indibet

विराट कोहली ने 'कछुए' की रफ्तार से बनाए 50, शमी ने बढ़ाया हौंसला, देखें VIDEO

विराट कोहली ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेले गए मैच में 53 गेंदों पर 58 रनों की पारी खेली। विराट कोहली की फिफ्टी के बाद मोहम्मद शमी का रिएक्शन देखने लायक था।

By Prabhat Sharma April 30, 2022 • 17:26 PM

IPL 2022: मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में गुजरात टाइटंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेले गए मुकाबले में विराट कोहली ने कुछ हद तक फॉर्म में वापसी कर ली है। आउट ऑफ फॉर्म कोहली ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ फिफ्टी बनाई और उनके 50 के बाद गेंदबाज मोहम्मद शमी का रिएक्शन देखने लायक था। विपक्षी टीम के गेंदबाज शमी ने अपने पूर्व कप्तान विराट कोहली का हौंसला बढ़ाया।

50 बनाने के बाद विराट कोहली को खुशी से ज्यादा राहत मिली होगी। फिफ्टी बनाते ही वो अपना बल्ला उठाते हैं और फिर आसमान की ओर देखते हैं। आरसीबी की पूरी टीम और परिवार के लोग तालियां बजाकर विराट का अभिवादन करते हैं। मोहम्मद शमी स्टंप्स पर फुल डिलिवरी फेंकते हैं जिसे कोहली लॉन्ग-ऑन की दिशा में खेल देते हैं।

Trending


हालांकि, विराट कोहली का ये 50 काफी धीमे कछुए की रफ्तार से था। विराट कोहली ने 45 गेंदों पर अपना 50 पूरा किया था। वहीं मोहम्मद शमी विराट के कंधों पर हाथ रखकर उनका हौंसला बढ़ाते हुए नजर आए थे। बता दें कि आरसीबी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था।

यह भी पढ़ें: मोहम्मद शमी ने 'इंची टेप' लेकर रोका खेल, नाखुश अंपायर को हाथ बांधे देखते रहे हार्दिक पांड्या

आरसीबी की शुरुआत बेहद ही खराब रही। आरसीबी के कप्तान फाफ डुप्लेसिस 0 के स्कोर पर आउट हो गए। आरसीबी की टीम ने इस मैच के लिए अपनी प्लेइंग इलेवन में एक बदलाव किया है। वहीं गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पंड्या अपनी प्लेइंग इलेवन में 2 बदलाव के साथ उतरे हैं। गुजरात की टीम में प्रदीप सांगवान और साईं सुदर्शन को प्लेइंग इलेवन में मौका मिला है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now