X close
X close
Indibet

IPL: मोहम्मद शमी ने 'इंची टेप' लेकर रोका खेल, नाखुश अंपायर को हाथ बांधे देखते रहे हार्दिक पांड्या

मोहम्मद शमी IPL 2022 GT vs RCB मुकाबले में रनअप में अनकंफर्टेबल नजर आए। मोहम्मद शमी ने इंची टेप मंगाया जिसके बाद हार्दिक पांड्या और ऑनफील्ड अंपायर का रिएक्शन देखने लायक था।

By Prabhat Sharma April 30, 2022 • 16:27 PM View: 877

IPL 2022 GT vs RCB: मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में गुजरात टाइटंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच आईपीएल 2022 का 43वां मुकाबला खेला जा रहा है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान फाफ डुप्लेसिस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। आरसीबी की बल्लेबाजी के पहले ही ओवर के दौरान मैदान पर अनोखा नजारा देखने को मिला।

गुजरात टाइटंस के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी एक गेंद फेंकने के बाद ही रनअप में अनकंफर्टेबल नजर आए। मोहम्मद शमी अपने बॉलिंग मार्क को लेकर संशय में थे जिसके बाद उन्होंने अपने रनअप को मापने के लिए इंची टेप का सहारा लिया। मोहम्मद शमी को ऐसा करता देखकर ऑनफील्ड अंपायर नाखुश दिखे थे।

Trending


ऑनफील्ड अंपायर और मोहम्मद शमी के बीच इस मुद्दे को लेकर बहस भी हुई। गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या इस मजेदार सीन को हाथ बांधकर अंपायर के पास खड़े होकर ही देख रहे थे। वहीं अगर मैच की बात करें तो आरसीबी की शुरुआत बेहद ही खराब रही। आरसीबी के कप्तान फाफ डुप्लेसिस 0 के स्कोर पर आउट हो गए।

यह भी पढ़ें: 'हैप्पी बर्थडे रोहित शर्मा', जब पार्टी में बेकाबू हुए थे हिटमैन; करने लगे थे इस एक्ट्रेस को किस

प्रदीप सांगवान ने फाफ डुप्लेसिस का विकेट लिया था। वहीं आरसीबी की टीम ने इस मैच के लिए अपनी प्लेइंग इलेवन में एक बदलाव किया है। वहीं गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पंड्या ने अपनी प्लेइंग इलेवन में 2 बदलाव किए हैं। गुजरात की टीम में यश दयाल और अभिनव मनोहर की जगह प्रदीप सांगवान और साईं सुदर्शन को प्लेइंग इलेवन में खेलने का मौका मिला है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now