X close
X close
Indibet

ओबेड मैककॉय ने फेंकी भयानक 'मून बॉल', बल्लेबाज से 6 फीट दूर खाई टप्पा, देखें VIDEO

राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेले गए मैच के दौरान Obed McCoy ने भयानक नो बॉल फेंकी। संजू सैमसन उड़ने के बावजूद गेंद को पकड़ नहीं पाए थे।

By Cricketnmore Team April 23, 2022 • 12:52 PM View: 287

IPL 2022: राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज ओबेड मैककॉय (Obed McCoy) आईपीएल 2022 में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेले गए मैच में काफी मंहगे साबित हुए। ओबेड मैककॉय ने 3 ओवर में 17.30 के ECO रेट से 52 रन खर्चे। वहीं वेस्टइंडीज के इस गेंदबाज के दर्द पर नमक डालने का काम तब हुआ जब उन्होंने एक गेंद पिच के बाहर ही फेंक दी जिसे नो-बॉल करार दिया गया था।

ओबेड मैककॉय ने दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ को गच्चा देने के लिए धीमी गेंद का इस्तेमाल करने का मन बनाया। लेकिन, ऐसा करने से वो चूक गए गेंद सही नहीं गिरी यहां तक कि गेंद पिच तक पर नहीं गिरी। डाइव लगाने के बावजूद संजू सैमसन गेंद को पकड़ ना सके और गेंद बाउंड्री लाइन क्रॉस कर गई।

Trending


गेंद डीप-थर्ड फेंस पर लगी और उसने डीसी को 5 रन दिए। ओबेड मैककॉय के लिए ये हैरान कर देने वाला पल था। डीसी के रन चेज में 9वें ओवर की तीसरी गेंद पर ओबेड मैककॉय ने भयानक नो-बॉल फेंकी थी। क्रिकेट के नियमों के अनुसार, पिच के बाहर गेंद को वाइड नहीं, बल्कि नो-बॉल के रूप में दर्ज किया जाता है।

ये ओवर ओबेड मैककॉय के लिए किसी भयानक सपने से कम नहीं रहा और उन्होंने अपने ओवर में 26 रन लुटा दिए। वहीं अगर मैच की बात करें तो जोस बटलर के 116 रनों की पारी के बदौलत राजस्थान रॉयल्स की टीम ने इस मुकाबले को 15 रनों से जीतने में कामयाबी पाई।

यह भी पढ़ें: लाइव मैच में दिखा हाईवोल्टेज ड्रामा, ऋषभ पंत ने गुस्से में आकर खिलाड़ियों को बुलाया वापस

राजस्थान रॉयल्स की टीम 7 मैचों में 5 जीत के साथ फिलहाल अंकतालिका में नंबर 1 पर काबिज है। राजस्थान रॉयल्स के 10 अंक हैं। वहीं हार्दिक पांड्या की टीम गुजरात टाइटंस दूसरे नंबर पर है। गुजरात टीम के भी 10 अंक हैं। तीसरे नंबर पर आरसीबी और चौथे पर लखनऊ की टीम है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now