X close
X close
Indibet

IPL 2022: लाइव मैच में दिखा हाईवोल्टेज ड्रामा, ऋषभ पंत ने गुस्से में आकर खिलाड़ियों को बुलाया वापस

IPL 2022 के मैच में मैदान पर हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। ऋषभ पंत ने अंपायर के फैसले से नाखुश होने के बाद बल्लेबाजों को मैच बीच में छोड़कर वापस आने के लिए कहा।

By Cricketnmore Team April 23, 2022 • 00:23 AM

IPL 2022 में राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेले गए मैच के दौरान मैदान पर गजब का ड्रामा देखने को मिला। 20वें ओवर में दिल्ली कैपिटल्स को जीत के लिए 36 रनों की दरकार थी। मतलब दिल्ली कैपिटल्स को लास्ट की 6 गेंदों पर 6 छक्के चाहिए थे। 

कैरिबियाई खिलाड़ी रोवमेन पॉवेल ने अपने हमवतन खिलाड़ी ओबेड मैककॉय द्वारा फेंके जा रहे 20वें ओवर की शुरुआती तीन गेंदों पर तीन छक्के जड़ दिए। लेकिन, तीसरी गेंद पर जो हुआ उसने मैदान पर सभी का ध्यान खींचा। रोवमेन पॉवेल ने ओबेड मैककॉय के ओवर की तीसरी गेंद पर जब छक्का जड़ा तब बवाल मच गया।

Trending


पहली झलक में देखने पर लगा कि गेंद बल्लेबाज के कमर के ऊपर नो बॉल है। लेकिन, ऑनफील्ड अंपायर ने इसे नो बॉल नहीं दिया। जिसके बाद अंपायर के फैसले से नाखुश पंत ने हाईवोल्टेज ड्रामा क्रिएट कर दिया। पंत का मानना था कि ऊंचाई के लिए नो बॉल होनी चाहिए थी। 

पंत काफी ज्यादा नाखुश थे जिसके बाद गुस्से में आकर उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स के दोनों बल्लेबाजों को मैच बीच में छोड़कर वापस आने के लिए कहा। डीसी के कोचों में से एक प्रवीण आमरे को भी उन्होंने मैदान पर भेजा। ये आईपीएल 2022 की पहली विवादास्पद घटना थी। लेकिन, बाद में दिल्ली कैपिटल्स के अन्य कोचों के दखल के बाद पंत ने नो बॉल ना दिए जाने के बावजूद मैच आगे बढ़ाने का फैसला किया।

यह भी पढ़ें: ऐसे कौन खुशी मनाता है भाई', हेटमायर को ले डूबी जोस बटलर के शतक की खुशी, देखें VIDEO

ऋषभ पंत अंपायर के फैसले से काफी ज्यादा नाराज थे और मैच के बाद भी उन्होंनें अंपायर को जमकर कोसते हुए उनके फैसले पर उंगली उठाई। दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने इस मैच को 15 रनों से गंवा दिया। इससे पहले  जोस बटलर के शानदार शतक के दमपर राजस्थान रॉयल्स ने निर्धारित 20 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 222 रनों का स्कोर खड़ा किया। जोस बटलर ने 65 गेंदों पर 116 रनों की पारी खेली।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now