X close
X close
Indibet

'ऐसे कौन खुशी मनाता है भाई', हेटमायर को ले डूबी जोस बटलर के शतक की खुशी, देखें VIDEO

जोस बटलर ने आईपीएल 2022 में अपना तीसरा शतक जड़ा। बटलर के शतक के बाद हेटमायर का रिएक्शन देखने लायक था। हेटमायर ज्यादा खुशी मनाने के चक्कर में खुदको नुकसान पहुंचा बैठे।

By Cricketnmore Team April 22, 2022 • 22:52 PM View: 3572

Jos Buttler third IPL 2022: दिल्ली कैपिटल्स (DC) का और राजस्थान रॉयल्स (RR) के बीच खेले गए मैच के दौरान जोस बटलर गेंदबाजों पर कहर बनकर टूटे। प्रचंड फॉर्म में नजर आ रहे बटलर का बल्ला एक बार फिर से गरजा और उन्होंने 65 गेंदों पर 116 रन कूट दिए। हालांकि, जोस बटलर ने जब शतक लगाया तब डगआउट में एक मजेदार वाक्या घटा था जिसपर बेहद ही कम लोगों की नजर गई।

हुआ यूं कि, जोस बटलर ने शतक पूरा किया और खुशी से झूम उठे। बटलर के शतक से पूरे राजस्थान रॉयल्स का खेमे ने खड़े होकरा ताली बजाई। इस दौरान शिमरोन हेटमायार भी जोस बटलर के शतक से हदपार खुश दिखे लेकिन, कुछ ही पलों में हेटमायर की खुशी गम में बदल गई।

Trending


शिमरोन हेटमायर ने खुशी में हवा में पंच करने की सोची लेकिन, उनका हाथ प्लास्टिक वाले हिस्से से टकरा गया। शिमरोन हेटमायर को इसके बाद दर्द से कराहते हुए देखा गया। बता दें कि आईपीएल 2022 में ये जोस बटलर का तीसरा शतक है। इससे पहले दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। 

यह भी पढ़ें: पहली गेंद लगी मुंह पर, फिर संजू सैमसन ने बेरहमी से की खलील अहमद की कुटाई, देखें VIDEO

जोस बटलर के शानदार शतक के दमपर राजस्थान रॉयल्स ने निर्धारित 20 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 222 रनों का स्कोर खड़ा किया। जोस बटलर के अलावा देवदत्त पाडिकल ने भी 54 रनों की पारी खेली। खबर लिखे जाने तक दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने 10 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 103 रन बना लिए हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now