Advertisement
Advertisement

अजीबो-गरीब बैटिंग स्टांस, जमीन में धंस कर बल्लेबाजी करते दिखे अश्विन, देखें VIDEO

आर अश्विन ने IPL 2022 RR vs DC मुकाबले में अपनी बल्लेबाजी स्टाइल से फैंस का ध्यान खींचा है। अश्विन अजीबो-गरीब स्टांस के साथ बल्लेबाजी करते हुए नजर आए थे।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma May 11, 2022 • 22:02 PM
Cricket Image for Ipl 2022 Rr Vs Dc Ravichandran Ashwin Weird Stance
Cricket Image for Ipl 2022 Rr Vs Dc Ravichandran Ashwin Weird Stance (R Ashwin stance)
Advertisement

IPL 2022 RR vs DC: राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच आईपीएल 2022 का 58वां मुकाबला मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में आर अश्विन ने सभी का ध्यान खींचने का काम किया है। अश्विन के सुर्खियों में रहने के पीछे की वजह उनकी गेंदबाजी नहीं बल्कि उनकी बल्लेबाजी रही।

हमेशा अपनी गेंदबाजी में प्रयोग करने वाले अश्विन क्रिकेट इतिहास के सबसे अजीब बल्लेबाजी स्टांस में बैटिंग करते हुए नजर आए। यह मजेदार घटना आरआर की पारी के 11वें ओवर में घटी उस समय 24 गेंदों पर 31* रन बनाकर अश्विन अच्छी तरह से बल्लेबाजी कर रहे थे।

Trending


रविचंद्रन अश्विन ने शार्दुल ठाकुर को शायद कंफ्यूज करने के लिए ऐसा अजीब स्ंटास लिया हो लेकिन, गेंदबाज पर इसका कोई असर नहीं हुआ और एक तेज बाउंसर अश्विन के हेल्मेट के पास जा टकराई। हालांकि, अश्विन को कोई गंभीर चोट नहीं आई और खेल जारी रहा।

यह भी पढ़ें: CSK ने रवींद्र जडेजा को किया अनफॉलो, 16 करोड़ के खिलाड़ी पर गिरी गाज!

बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। राजस्थान रॉयल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट पर 160 रन बनाए। राजस्थान रॉयल्स के लिए अश्विन ने 38 गेंद में 50 रन बनाए वहीं देवदत्त पडिक्कल 30 गेंद में 48 रन बनाकर आउट हुए। 

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement