X close
X close
Indibet

राशिद खान vs SRH: केन विलियमसन को लगाया गले, 0 पर हुए क्लीन बोल्ड

आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन से पहले हैदराबाद की टीम ने राशिद खान को रिलीज किया था और गुजरात टाइटंस की टीम ने उन्हें ड्रॉफ्ट पिक में खरीदा था।

By Cricketnmore Team April 11, 2022 • 23:02 PM View: 470

IPL 2022, SRH vs GT: सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) और गुजरात टाइटंस (GT) के बीच खेले गए मैच के दौरान राशिद खान (Rashid khan) पर सभी कि निगाहें टिकी थीं। एक वक्त हैदराबाद टीम की रीढ़ कहे जाने वाले राशिद खान पहली बार SRH के खिलाफ मैदान पर खेलने उतरे थे। मैच की शुरुआत से पहले उन्होंने अपने पूर्व कप्तान केन विलियमसन को गले लगाया। विलियमसन को गले लगाते वक्त उनके चेहरे पर खुशी देखते बनती थी। 

आईपीएल 2018 में हैदराबाद की टीम ने सबसे पहले 9 करोड़ रुपए में राशिद खान को अपनी टीम में शामिल किया था। इसके बाद लगातार वो हैदाराबाद की टीम से ही खेले थे। लेकिन, आईपीएल 2022 मेगा-ऑक्शन से पहले गुजरात की टीम ने 15 करोड़ रुपए देकर उन्हें अपनी टीम में शामि किया। हैदराबाद के खिलाफ राशिद खान जब मैदान पर उतरे थे तब उनके चेहरे पर एक अलग जूनुन था। हालांकि, बल्ले से वो कुछ खास नहीं कर सके।

Trending


SRH के तेज गेंदबाज टी नटराजन (T Natarajan) ने अपनी धारधार गेंदबाजी से उन्हें दहला दिया। मैच के दौरान नटराजन ने राशिद खान (Rashid khan) को आग उगलती यॉर्कर गेंद फेंककर आउट किया। इस गेंद का राशिद खान के पास के कोई जवाब नहीं था और वो नटराजन के सामने पूरी तरह से बेबस दिखे।

राहुल तेवितया के आउट होने के बाद 20वें ओवर की अंतिम गेंद खेलने के लिए राशिद खान आए थे। राशिद खान ने अलग अंदाज से नटराजन को टैकल करने की सोची लेकिन, उनका ये दांव उल्टा पड़ा और नटराजन की गेंद उनका लेग स्टंप ले उड़ी। राशिद खान आउट होने के बाद काफी हैरान थे कि आखिर उनके साथ हुआ तो हुआ क्या।

यह भी पढ़ें: 18 साल के बेबी AB को देखकर विराट कोहली का गुस्सा गायब, विवादित तरीके से किया था आउट

वहीं अगर मैच की बात करें तो हैदराबाद की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। गुजरात ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट पर 162 रन बनाए। गुजरात के लिए हार्दिक पांड्या ने सर्वाधिक 50 रनों की पारी खेली वहीं हैदराबाद के लिए भुवनेश्वर कुमार और टी नटराजन ने 2-2 विकेट झटके।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now