X close
X close
Indibet

मुंबई इंडियंस की लगातार 6 हार के बाद बोले रोहित शर्मा,‘मैं टीम को अच्छी शुरुआत ना दिलाने की पूरी जिम्मेदारी लेता हूं’

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने पांच बार की चैम्पियन टीम के शनिवार को लगातार छठे मैच में हारने के बाद आईपीएल 2022 में वापसी की कोशिश की उम्मीद जताई है। शर्मा ने 200 रनों

By Saurabh Sharma April 17, 2022 • 10:34 AM View: 380

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने पांच बार की चैम्पियन टीम के शनिवार को लगातार छठे मैच में हारने के बाद आईपीएल 2022 में वापसी की कोशिश की उम्मीद जताई है। शर्मा ने 200 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए मुंबई को जरूरी शुरुआत देने में नाकाम रहने की पूरी जिम्मेदारी भी ली, जबकि उनके समकक्ष केएल राहुल ने अपने 100वें आईपीएल मैच में 60 गेंदों में नाबाद 103 रन बनाकर लखनऊ की जीत सुनिश्चित की।

शर्मा ने मैच के बाद कहा, "मैं टीम को अच्छी शुरुआत ना दिलाने की पूरी जिम्मेदारी लेता हूं जो वे मुझसे उम्मीद करते हैं। मैं वहां जाने और खेल का आनंद लेने के लिए वापसी करूंगा और ऐसा मैं वर्षों से कर रहा हूं। यह दुनिया का अंत नहीं है, हम पहले भी वापसी कर चुके हैं और हम फिर से वापसी करने की कोशिश करेंगे।"

Trending


शर्मा ने इस तथ्य पर खेद व्यक्त किया कि मुंबई लाइनअप को बड़ा स्कोर का पीछा करने में साझेदारियां नहीं मिलीं, ठीक वैसे ही जैसे राहुल ने लखनऊ की पारी के दौरान किया था। आईपीएल 2022 की छह पारियों में शर्मा ने 19 की औसत से सिर्फ 114 रन बनाए हैं।

उन्होंने आगे कहा, "मुझे लगता है कि केएल राहुल ने शानदार बल्लेबाजी की, जो हमारी टीम के खिलाड़ियों ने नहीं की। हम अभी तक नहीं जीते हैं, लेकिन हमें अपना सिर ऊंचा रखने की जरूरत है। मैं हर मैच के लिए जिस तरह से तैयारी करता हूं, उसमें खुद को तैयार करने की कोशिश कर रहा हूं, यह अलग नहीं है।"

इससे पहले, पहले गेंदबाजी करने का फैसला करने के बाद, मुंबई की गेंदबाजी राहुल को आउट करने या रन-फ्लो को रोकने में असमर्थ थी। लखनऊ जसप्रीत बुमराह के खिलाफ सतर्क था, उन्होंने अपने चार ओवरों में केवल 24 रन दिए, जबकि जयदेव उनादकट, मुरुगन अश्विन, फैबियन एलेन और टाइमल मिल्स जैसे अन्य गेंदबाजों के खिलाफ बड़े स्कोर आए।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

मुंबई ने अभी तक जीत दर्ज नहीं की है, वे वस्तुत: प्रतियोगिता से बाहर हैं और उन्हें अपने बाकी मैचों में जीत की तरफ होना चाहिए, जो कि आसान नहीं लगता है। शर्मा ने यह भी कहा कि मुंबई अभी भी टूर्नामेंट में अपनी सर्वश्रेष्ठ प्लेइंग इलेवन का पता लगाने की कोशिश कर रही है।
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now