Advertisement
Advertisement

IPL 2024 के शेड्यूल में अचानक हुआ बदलाव, इन 2 मैचों की तारीखों के बदलाव की हुई घोषणा

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2024 के दो मुकाबलों के शेड्यूल में बदलाव किया है। बोर्ड ने मंगलवार (2 अप्रैल) को बयान जारी कर इसकी आधिकारिक जानकारी दी।    कोलकाता नाइट राइडर्स और...

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma April 02, 2024 • 15:43 PM
IPL 2024 के शेड्यूल में अचानक हुआ बदलाव, इन 2 मैचों की तारीखों के बदलाव की हुई घोषणा
IPL 2024 के शेड्यूल में अचानक हुआ बदलाव, इन 2 मैचों की तारीखों के बदलाव की हुई घोषणा (Image Source: Twitter)
Advertisement

कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच का मुकाबला, जो पहले 17 अप्रैल 2024 को कोलकाता के ईडन गार्डन्स में होना था। लेकिन अब यह मैच एक दिन पहले 16 अप्रैल को खेला जाएगा। इसके अलावा गुजरात टाइटंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच आईपीएल 2024 का मुकाबला 16 अप्रैल 2024 को होना था। लेकिन अब इसे आगे बढ़ाकर 17 अप्रैल 2024 को आयोजित किया जाएगा। 

हालांकि बीसीसीआई ने शेड्यूल में बदलाव को कोई कारण नहीं बताया है। लेकिन राम नवमी के चलते कोलकाता पुलिस 17 अप्रैल को केकेआर-राजस्थान के मुकाबले में सुरक्षा मुहैया कराने सक्षम नहीं थी और 19 अप्रैल को बंगाल में आम चुनाव भी होने हैं। 

Trending


बता दें कि बीसीसीआई ने दो फेज में शेड्यूल तैयार किया था। पहले सिर्फ 21 मैच के शेड्यूल का ऐलान हुआ था, लेकिन आम चुनाव की तारीखों के घोषणा के बाद बाकी 53 मैचों का शेड्यूल जारी हुआ। टूर्नामेंट का पहला मैच 22 मार्च को चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच हुआ था और फाइनल मुकाबला 26 मई को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा। 

Also Read: Live Score

राजस्थान रॉयल्स ने अपने पहले तीन मैच जीते हैं औऱ टीम पॉइंट्स टेबल में पहले स्थान पर हैं। वहीं केकेआर ने भी अपने पहले दोनों मैच जीते हैं और टीम टेबल में फिलहाल दूसरे स्थान पर है। 



Cricket Scorecard

Advertisement