Advertisement
Advertisement

IPL 2024: CSK के खिलाफ मिली हार से हताश हुए RR के कप्तान संजू, बताया क्यों नहीं मिल पायी जीत

IPL 2024 के 61वें मैच में चेन्नई के खिलाफ 5 विकेट से मिली हार के बाद राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन ने कहा कि उन्होंने चुतराई से गेंदबाजी की।

Nitesh Pratap
By Nitesh Pratap May 12, 2024 • 19:35 PM
IPL 2024: CSK के खिलाफ मिली हार से हताश हुए RR के कप्तान संजू, बताया क्यों नहीं मिल पायी जीत
IPL 2024: CSK के खिलाफ मिली हार से हताश हुए RR के कप्तान संजू, बताया क्यों नहीं मिल पायी जीत (Image Source: Google)
Advertisement

आईपीएल 2024 के 61वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने राजस्थान रॉयल्स को 5 विकेट से हरा दिया। इस हार के बाद राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन (Sanju Samson) ने कहा कि उन्होंने चतुराई से गेंदबाजी की।  

संजू ने कहा कि, "(पहले कुछ ओवरों के बाद  मन में कौन सा स्कोर था) मुझे लगता है कि पावरप्ले के बाद, मैसेज यह था कि विकेट धीमा और दो गति वाला था। उछाल भी उतना नहीं था जितनी हमें उम्मीद थी। जब मैं बीच में बल्लेबाजी कर रहा था तो मैं जिस स्कोर की उम्मीद कर रहा था वह 170 के आसपास था। हम 20-25 रन कम रह गये. हमने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास किया, वे परिस्थितियों को जानते थे और उन्होंने चतुराई से गेंदबाजी की। सिमरजीत ने आज अच्छी गेंदबाजी की। हम इस बात को लेकर निश्चित नहीं हैं कि बाहर के मैचों में क्या उम्मीद की जाए। वेन्यू को देखते हुए हमने सोचा कि पहले बल्लेबाजी करना बेहतर होगा। मुझे लगता है कि जब आपके पास इन विकेटों पर पीछा करने के लिए स्कोर होता है, तो उनके पास बेहतर विचार और बेहतर हाथ होता है।"

Trending


उन्होंने आगे कहा कि, "हमें उम्मीद थी कि दूसरी पारी में यह धीमा होगा लेकिन यह थोड़ा बेहतर था। जब आप यहां रात के खेल में खेलते हैं, तो ओस पड़ने के कारण पीछा करना आसान नहीं होता। भारत में गर्मी बढ़ती जा रही है और जैसे-जैसे विकेट गर्म होता जा रहा है, मैं उम्मीद कर रहा था कि यह धीमा हो जाएगा। उन्होंने भी बहुत अच्छी बल्लेबाजी की। जिस तरह से खेल 18वें ओवर तक चला, विकेट पर बल्लेबाजी करना मुश्किल था। इस स्तर पर योग्यता के बारे में सोचते रहना बहुत सामान्य बात है। हम जो बातचीत कर रहे हैं वह यह कंट्रोल करने के लिए है कि हम क्या कर सकते हैं। अगले गेम में बेहतर स्थिति में आने की उम्मीद करूंगा।"

Also Read: Live Score

राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 141 रन का स्कोर बनाया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई ने मैच को 18.2 ओवर में 5 विकेट खोकर और 145 रन बनाकर जीत लिया। 


Cricket Scorecard

Advertisement