X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

IPL match 44th भविष्यवाणी: चेन्नई सुपर किंग्स बनाम मुंबई इंडियंस, जानिए कौन सी टीम जीतने वाली है?

by Vishal Bhagat Apr 26, 2019 • 15:18 PM

26 अप्रैल। आईपीएल 2019 के 44वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स टीम का मुकाबला मुंबई इंडियंस के खिलाफ होने वाला है। सीएसके की टीम प्लेऑफ में पहुंच गई है तो वहीं मुंबई की टीम भी प्लेऑफ में जगह बनानें में लगभग सफल ही है।

मुंबई इंडियंस की टीम एक जीत के साथ ही प्लेऑफ में क्वालीफाई करने में सफल रहेगी। इस समय मुंबई 12 पॉइंट्स के साथ तीसरे नंबर पर हैं। यानि एक जीत उन्हें प्ले ऑफ में जगह पक्की करा देगी।

किस टीम का पलड़ा है भारी

आईपीएल इतिहास में दोनों टीमों के बीच कुल 27 मैच खेले गए हैं जिसमें चेन्नई ने 12 जबकि मुंबई ने 15 मैच जीते हैं। वहीं चेन्नई के चेपक स्टेडियम में भी मुंबई का पलड़ा भारी है जिसने 6 मैचों में चार मुकाबले में जीत हासिल की है और 2 मैचों में सीएसके को जीत मिली है।

कहां होगा मैच

चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम

लाइव मैच

मैच का लाइव प्रसारण रात 8 बजे से होगा। टीवी पर लाइव मैच स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं तो वहीं ऑनलाइन मैच का प्रसारण हॉट स्टार पर होगा।

मुंबई इंडियंस की संभावित XI

रोहित शर्मा (c), क्विंटन डी कॉक (wk), सूर्य कुमार यादव, इशान किशन, किरोन पोलार्ड, हार्दिक पांड्या, क्रुनाल पांड्या, राहुल चाहर, जेसन बेहरेनडॉर्फ, लसिथ मलिंगा, जसप्रीत बुमराह

सीसएके की प्लेइंग XI में बदलाव की गुंजाइश नहीं

शेन वॉटसन, फाफ डु प्लेसिस, सुरेश रैना, अंबाती रायडू, केदार जाधव, एमएस धोनी (c & wk), रविंद्र जडेजा, ड्वेन ब्रावो, हरभजन सिंह, दीपक चाहर, इमरान ताहिर

भविष्यवाणी

चेन्नई में 5 मैच हुए हैं जिसमें 3 मैच में उस टीम को जीत मिली है जिसने पहले बल्लेबाजी की और 2 दफा उस टीम को जीत मिली है जिसमें बाद में बल्लेबाजी करने वाली टीम को जीत मिली है। इस आईपीएल में मुंबई ने चेन्नई को हराया है। ऐसे में आज सीएसके की टीम पिछली हार का बदला लेने के बारे में सोचेगी तो वहीं मुंबई आजके मैच को जीतकर अपनी जगह प्लेऑफ में सुनिश्चित करना चाहेगी।

चेन्नई सुपर किंग्स ( 51 फीसदी), ऐसा इसलिए क्योंकि सीएसके अपने घर पर खेल रही है होम कंडिशन का फायदा उठाकर मुंबई को परास्त करना चाहेगी।

मुंबई इंडियंस (49 फीसदी)


TAGS IPL 2019