X close
X close
Indibet

'प्लीज ऋषभ पंत को दर्शकों का मनोरंजन करने दो', ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर ने DC कोच रिकी पोंटिंग से लगाई गुहार

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
November 09, 2020 • 16:49 PM View: 981

IPL 2020: इंडियन प्रीमियर लीग सीजन 13 में दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने अब तक शानदार खेल का प्रदर्शन किया है। हालांकि दिल्ली के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व गेंदबाज ब्रैड हॉग का मानना ​​है कि ऋषभ पंत को डीसी हेड कोच रिकी पोंटिंग ने निर्देश दिया है कि वह पिच पर रुक कर खेलें और विकेट पर समय व्यतीत करें। 

ब्रैड हॉग ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, 'मुझे लगता है कि ऋषभ पंत को रिकी पोंटिंग ने इस साल थोड़ा रुककर खेलने के लिए कहा है। वह चाहते हैं कि इस साल पंत ज्यादा से ज्यादा नॉटआउट वापस आएं। ऋषभ पंत एक इंटरटेनर हैं वह मैदान पर आते हैं और गेंदबाजों पर हावी हो जाते हैं। आप उन्हें ऐसा करने से नहीं रोक सकते। 

Trending


ब्रैड हॉग ने आगे कहा, 'ऋषभ पंत द्वारा खेली गई अंतिम दो सीरीज को ही देंखे 150 से अधिक की स्ट्राइक-रेट से उन्होंने रन बनाए हैं। उन्होंने अपने खेल के माध्यम से गेम को पूरी तरह से विपक्षी खिलाड़ियों से दूर कर दिया था। मेरी रिकी पोटिंग से यह गुजारिश है कि अगले मैच से पहले उन्हें हल्का छोड़ दें और दर्शकों का मनोरंजन करने दें। हम ऋषभ पंत का सर्वश्रेष्ठ देखना चाहते हैं।'

बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स को 10 नवंबर को मुंबई इंडियंस के खिलाफ फाइनल मुकाबला खेलना है। दिल्ली कैपिटल्स की टीम पहली बार आईपीएल फाइनल में प्रवेश की है। दिल्ली कैपिटल्स को पहले प्लेऑफ के दौरान मुंबई के हाथों हार का सामना करना पड़ा था ऐसे में फाइनल मुकाबले में ऋषभ पंत की फॉर्म दिल्ली के लिए अहम हो सकती है। 


 
LivePools