X close
X close

इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे के लिए आयरलैंड टीम का हुआ ऐलान, इन खिलाड़ियों को मिली जगह

By Saurabh Sharma
Jul 28, 2020 • 14:46 PM

28 जुलाई,नई दिल्ली। इंग्लैंड के खिलाफ गुरुवार को खेले जाने वाले पहले वनडे मैच के लिए आयरलैंड ने अपनी 14 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। अनकैप्ड ऑलराउंडर कर्टिस कैमफर, हैरी टेक्टर इसमें शामिल हैं जबकि मार्क अडायर जगह बना पाने में असफल रहे हैं 

टीम को 22 खिलाड़ियों से घटाकर 20 किया गया है, बाकि खिलाड़ी रिजर्व के तौर पर मौजूद रहेंगे। इस सीरीज से आईसीसी वर्ल्ड कप सुपर लीग की शुरुआत होगी।वनडे क्रिकेट में रोचकता लाने के लिए लाई गई यह लीग 2023 में भारत में होने वाले वनडे वर्ल्ड कप के लिए क्वालीफाइंग टूर्नामेंट है, शीर्ष सात टीमों को विश्व कप में सीधे प्रवेश मिलेगा। 

Also Read: व्हीलचेयर क्रिकेट टीम का पूर्व कप्तान बने मनरेगा मजदूर, तोड़ रहे हैं पत्थर

मीडियम पेसर ऑलराउंडर कैमफर ने एक लिस्ट ए और तीन टी-20 मैच खेले हैं। जबकि टेक्टर ने आयरलैंड के लिए टी-20 इंटरनेशनल मुकाबला खेला है।

इंग्लैंड और आयरलैंड के बीच तीन मैचों की सीरीज का पहला वनडे मैच 30 जुलाई को साउथेम्प्टन में खेला जाएगा। बाकी दो मुकाबले भी इस मैदान पर क्रमश: 1 और 4 अगस्त को खेले जाएंगे। 

इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे के लिए आयरलैंड टीम

एंड्रयू बालबर्नी (कप्तान), पॉल स्टर्लिंग, कर्टिस कैमरफ, गैरेथ डेलानी, जोश लिटिल, एंड्रयू मैकब्राइन, बैरी मैकार्थी, केविन ओ'ब्रायन, विलियम पोर्टरफील्ड, बॉयड रैंकिन, सिमरन सिंह, हैरी टेक्टर, लोरकन टकर, क्रेग यंग।