X close
X close

ENG vs IRE: इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे के लिए हुई आयरलैंड टीम की घोषणा, 2 बड़े खिलाड़ी हुए बाहर

By Saurabh Sharma
Aug 01, 2020 • 09:33 AM

1 अगस्त,नई दिल्ली। इंग्लैंड के खिलाफ शनिवार (1 अगस्त) को साउथैम्पटन के द रो बाउल स्टेडियम में खेले जाने वाले दूसरे वनडे मैच के लिए आयरलैंड ने अपनी 14 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। 

खिलाड़ियों के चोटिल होने से परेशान आयरलैंड टीम में दो बदलाव किए गए हैं। तेज गेंदबाज बैरी मैकार्थी और बॉयड रैंकिन बाहर हो गए हैं। उनकी जगह पीटर चेज़ और जॉर्ज डॉक्रेल को टीम में शामिल किया गया है। 

Also Read: ENG vs IRE: आदिल रशीद इतिहास रचने से 3 विकेट दूर, इंग्लैंड के लिए कोई स्पिनर नहीं कर सका है ये कारनामा

मैकार्थी पहले वनडे में में प्लेइंग इलेवन का हिस्सा थे। लेकिन इंग्लैंड की पारी के दौरान पहले ओवर में पांच गेंद डालने के बाद ही वह परेशानी में दिखे,जिसके कारण वह मैदान के बाहर चले गए। स्कैन के बाद उनके घुटने की मांसपेशी का खुलासा हुआ। जिसके कारण वह आखिर के दो वनडे मैचों से बाहर हो गए हैं। 

वहीं रैंकिन पुरानी पीठ की चोट से उभर सकें,इसलिए उन्हें टीम में मौका नहीं दिया गया।

इस मैदान पर खेले गए पहले वनडे मैच में इंग्लैंड ने 6 विकेट से जीत हासिल की थी। इस मुकाबले में मेजबान टीम की नजर सीरीज जीत पर होंगी। वहीं आयरलैंड की टीम उलटफेर कर सीरीज में वापसी करने के इरादे से उतरेगी।  

दूसरे वनडे के लिए आयरलैंड की टीम

एंड्रयू बालबर्नी (कप्तान), पॉल स्टर्लिंग (विकेटकीपर), कर्टिस कैम्फ़र, पीटर चेस, गैरेथ डेलनी, जॉर्ज डॉक्रेल, जोश लिटिल, एंड्रयू मैकब्राइन, केविन ओ'ब्रायन, विलियम राफेल, सिमी सिंह, हैरी टेक्टर, लोरकन टकर, क्रेग यंग।