X close
X close

3 साल बाद आयरलैंड खेलेगी अपना पहला टेस्ट,बांग्लादेश के खिलाफ खेलेगी तीनों फॉर्मेट की सीरीज

आयरलैंड टीम तीन साल में अपना पहला टेस्ट मैच खेलेगी, जब वह इस साल मार्च-अप्रैल में सात मैचों के बहु-प्रारूप दौरे के लिए बांग्लादेश का दौरा करेगी। इसकी पुष्टि सोमवार को की गई।

IANS News
By IANS News January 23, 2023 • 22:43 PM

आयरलैंड टीम तीन साल में अपना पहला टेस्ट मैच खेलेगी, जब वह इस साल मार्च-अप्रैल में सात मैचों के सभी फॉर्मेट दौरे के लिए बांग्लादेश का दौरा करेगी। इसकी पुष्टि सोमवार को की गई। यह टेस्ट चार से आठ अप्रैल तक ढाका के शेर-ए-बांग्ला नेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

क्रिकेट आयरलैंड ने सूचित किया कि महीने भर के दौरे में वार्म-अप मैच (15 मार्च को), तीन वनडे इंटरनेशऩल और उसके बाद तीन टी-20 इंटरनेशनल और टेस्ट मैच शामिल होंगे।

Trending


क्रिकेट आयरलैंड ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर एक बयान में कहा, यह दोनों टीमों के बीच खेला जाने वाला पहला टेस्ट मैच होगा। पहली मल्टी फॉर्मेट सीरीज दोनों टीमों के बीच बड़े स्तर पर खेला जाएगा।

सीरीज के बारे में बात करते हुए, क्रिकेट आयरलैंड के उच्च-प्रदर्शन निदेशक रिचर्ड होल्ड्सवर्थ ने कहा, 2023 आयरिश क्रिकेट में एक अविश्वसनीय रूप से व्यस्त वर्ष होने वाला है और हमें बांग्लादेश के इस दौरे की पुष्टि करने में खुशी हो रही है। जबकि यह पहला दौरा है अपनी तरह का जो हमने वरिष्ठ स्तर पर किया है। आयरलैंड वॉल्व्स ने 2021 की शुरुआत में बांग्लादेश का दौरा किया था। उस टीम में इस महीने जिम्बाब्वे में खेलने वाले मौजूदा वरिष्ठ टीम के 10 सदस्य थे।

क्रिकेट आयरलैंड ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर एक बयान में कहा, यह दोनों टीमों के बीच खेला जाने वाला पहला टेस्ट मैच होगा। पहली मल्टी फॉर्मेट सीरीज दोनों टीमों के बीच बड़े स्तर पर खेला जाएगा।

होल्ड्सवर्थ ने कहा कि खिलाड़ी बड़े अंतराल के बाद रेड बॉल क्रिकेट खेलने के लिए उत्सुक हैं।