"
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

सुरेश रैना के बाद चेन्नई सुपर किंग्स का ये खिलाड़ी भी IPL 2020 से नाम वापस ले सकता है: रिर्पोट

By Saurabh Sharma
Aug 31, 2020 • 17:15 PM

महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स की टीम की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। पहले  दीपक चाहर और बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ सहित 13 सदस्यों को कोरोना हो गया और फिर टीम के स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना ने भी आईपीएल से अपना नाम वापस ले लिया है।

इनसाइडस्पोर्ट में एक रिपोर्ट के अनुसार सुरेश रैना के बाद टीम के दिग्गज ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह भी आईपीएल 2020 से अपना नाम वापस लेने के बारे में सोच रहे है। हरभजन ना तो चेन्नई में आयोजित अभ्यास कैम्प में टीम के साथ थे और नाहिं वो दुबई में अभी तक चेन्नई सुपर किंग्स के साथ जुड़े है।

Also Read: सेंट लूसिया जॉक्स की ऐतिहासिक जीत पर डैरेन सैमी ने की खिलाड़ियों की तारीफ,बोले काश मेरे पास 6-7 गेंद होती 

कहा जा रहा है कि हरभजन सिंह इस मंगलवार को दुबई के रवाना होने वाले थे लेकिन टीम के सदस्यों का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आने से वो चिंतित और थोड़े घबरा गए है। वो या तो काफी देर से दुबई जाएंगे या फिर इस बार आईपीएल से दूरी बना लेंगे।

पहले ही सुरेश रैना से वर्ल्ड क्लास टी-20 बल्लेबाज के जाने से टीम को बड़ा झटका लगा और ऐसे में अगर अनुभवी स्पिनर हरभजन सिंह भी अपना नाम वापस लेते है तो चेन्नई को आगे टूर्नामेंट में परेशानी हो सकती है। एक तो दूसरे टीमों के मुकाबले देर से अभ्यास और उसके बाद सुरेश रैना और हरभजन जैसे दिग्गज का जाना धोनी के लिए बड़ी परेशानी खड़ा कर सकता है।
 


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।