X close
X close
Indibet

विराट कोहली को घमंडी कहने से पहले लेंडल सिमंस और नसीरुद्दीन शाह को देखना चाहिए ये VIDEO

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
May 28, 2021 • 14:35 PM View: 1889

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली आज किसी परिचय के मोहताज नहीं है। विराट कोहली ने अपनी कप्तानी में टीम इंडिया को काफी मैच जितवाए हैं। विराट कोहली मैदान पर काफी एग्रेसिव रहते हैं जिसके चलते कुछ खिलाड़ियों और फैंस द्वारा उन्हें गुस्सैल, घमंडी और नकचढ़ा तक करार दिया गया है।

वेस्टइंडीज के बल्लेबाज लेंडल सिमंस ने बीते दिनों विराट कोहली को घमंडी करार दिया था। वहीं जाने माने बॉलीवुड एक्टर नसीरुद्दीन शाह ने विराट कोहली को दुनिया का सबसे बदतमीज और घमंडी खिलाड़ी कहा था। विराट कोहली शुरुआत से ही मैदान पर काफी ज्यादा जुझारू और एग्रेसिव रहे हैं। 

Trending


हालांकि, विराट कोहली का यह एग्रेशन उनके घमंड से कहीं ज्यादा क्रिकेट के प्रति उनके प्रेम को दर्शाता है। विराट कोहली का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है जिसमें वह वॉटर बॉय बनकर टीम के खिलाड़ियों को पानी पिलाते, साथी खिलाड़ी के सक्सेस पर खुशी से झूमते हुए नजर आ रहे हैं।

विराट कोहली का एग्रेशन उनकी कमजोरी से ज्यादा उनकी ताकत बन चुका है और अब यह बात लगभग क्रिकेट जगत में हर कोई जानता है। विश्वक्रिकेट की हर टीमें इस बात से अच्छी तरह से वाकिफ हैं कि अगर उन्होंने मैदान पर विराट कोहली को छेड़ने की कोशिश की तो फिर इसका काफी ज्यादा खामियाजा उन्हें उठाना पड़ सकता है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo