X close
X close
Indibet

डूब रहा है इस खिलाड़ी का करियर, रोहित के हाथों में है डोर

आगामी टी-20 वर्ल्ड कप से पहले एक खिलाड़ी ऐसा है जो शानदार फॉर्म में भी है लेकिन इसके बावजूद उसे टीम की प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिल रही है।

By Shubham Yadav August 05, 2022 • 11:14 AM

इस समय टीम इंडिया में टी-20 वर्ल्ड कप को लेकर खिलाड़ी ऑडिशन दे रहे हैं और अभी तक टीम का ओपनिंग कॉम्बिनेशन क्या होगा ये कोई नहीं जानता है।एशिया कप 2022 के लिए भी टीम का ऐलान जल्द ही होने वाला है और कहीं न कहीं एशिया कप में हमें वही सलामी जोड़ी दिख सकती है जो ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप में दिखेगी।

हालांकि, फिलहाल टीम इंडिया वेस्टइंडीज में टी-20 सीरीज खेल रही है और अब तक इस सीरीज में रोहित शर्मा के साथ सूर्यकुमार यादव को ओपनिंग करते देखा गया है।वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली जा रही इस सीरीज में ईशान किशन के रूप में भी एक विकल्प मौजूद है लेकिन रोहित शर्मा ने अभी तक किशन को नजरअंदाज ही किया है।

Trending


ईशान किशन (Ishan Kishan) को पिछले जितने भी मौके मिले हैं उन्होंने खुद को साबित किया है लेकिन इंग्लैंड दौरे से लेकर अभी तक ईशान किशन को प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली है। किशन कई मौकों पर रोहित शर्मा के साथ भी पारी की शुरुआत कर चुके हैं और पूरी दुनिया ये देख चुकी है कि ईशान कैसे कुछ ही ओवरों में विरोधी टीम से मैच दूर ले जाते हैं। ऐसे में इस युवा खिलाड़ी को टी-20 वर्ल्ड कप के लिए भी अहम माना जा रहा है लेकिन अब सवाल ये उठ रहा है कि अगर किशन बेंच ही गर्म करते रहेंगे तो वो टी-20 वर्ल्ड कप तो दूर क्या एशिया कप में भी जा पाएंगे या नहीं?

किशन ने भारत के लिए अभी तक 18 टी20 मैच खेले हैं। इस दौरान उन्होंने 31.29 की ठीक ठाक औसत से 532 रन बनाए हैं। इतना ही नहीं उनके बल्ले से 4 अर्धशतक भी निकले हैं। इतने छोटे से करियर में उन्होंने कई शानदार पारियां खेलकर खुद को साबित किया है लेकिन अगर किशन को ऐसे ही बेंच पर बिठाया गया तो ना सिर्फ इस खिलाड़ी का आत्मविश्वास टूटना शुरू हो जाएगा बल्कि एक युवा करियर भी खत्म हो जाएगा। ऐसे में एक कप्तान के रूप में रोहित शर्मा पर बहुत बड़ी जिम्मेदारी होगी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now