X close
X close
Indibet

'अगर आप चाहते हैं रोहित शर्मा बैठे और मैं एशिया कप खेलूं तो आपका सवाल जायज़ है'

ईशान किशन विस्फोटक बल्लेबाज़ी के लिए जाने जाते हैं, लेकिन एशिया कप 2022 के लिए उनका सेलेक्शन इंडियन टीम में नहीं हो सका है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat August 13, 2022 • 11:43 AM

एशिया कप का आगाज 27 अगस्त से होगा, जिसके लिए भारतीय टीम का ऐलान हो चुका है। एशिया कप में युवा विस्फोटक बल्लेबाज़ ईशान किशन खेलते नज़र नहीं आएंगे क्योंकि उसका चुनाव टीम में नहीं किया गया है। बड़े टूर्नामेंट में टीम का हिस्सा ना बन पाने के कारण जहां एक तरफ ईशान थोड़े निराश हैं वहीं उन्होंने दूसरी तरफ चयनकर्ताओं के फैसले को सही बताया है। हाल ही में ईशान किशन का एक इंटरव्यू सामने आया जिसके दौरान उन्होंने एशिया कप के लिए टीम में ना चुने जाने पर अपनी राय रखी।

दरअसल पत्रकार ने ईशान से सवाल करते हुए पूछा, 'आपका सेलेक्शन टीम में नहीं हुआ आपको क्या लगता है, क्या कमी रह गई या फिर बात कुछ ओर है?' 24 साल के ईशान ने पत्रकार के भाव को समझ लिया। जिसके बाद युवा खिलाड़ी ने जवाब देते हुए पत्रकार को आईना दिखाया। ईशान बोले, 'अगर आपको लगता है रोहित शर्मा बैठे और मैं एशिया कप खेलूं तो आपका सवाल जायज  हैं, वरना मुझे लगता है कि सेलेक्टर्स ने जो किया वो सही है।'

Trending


बाएं हाथ के बल्लेबाज़ ने अपनी बात आगे रखी। वह बोले, 'सेलेक्टर्स काफी कुछ सोचकर प्लेयर्स को सेलेक्टर करते हैं। वह काफी सोचते हैं कि किस प्लेयर को कहां मौका देना है। मेरे लिए यह काफी पॉजिटिव चीज है। मेरा सेलेक्शन नहीं हुआ है लेकिन अब मुझे ओर रन बनाने है ताकि सेलेक्टर्स को मुझे पर भरोसा हो जाए।'

बता दें कि भले ही एशिया कप में ईशान किशन का सेलेक्शन नहीं हुआ है, लेकिन जिम्बाब्वे दौरे पर वह टीम का हिस्सा होंगे। ऐसे में यह देखना काफी दिलचस्प रहेगा कि जिम्बाब्वे में उन्हें प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जाता है या नहीं और अगर उन्हें मौका मिलता है तो सभी की निगाहें ईशान के प्रदर्शन पर रहेगी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now