X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

ऋषभ पंत के लिए खतरे की घंटी, यह खिलाड़ी अपने परफॉर्मेंस से दे रहा है कड़ी टक्कर !

by Vishal Bhagat Sep 04, 2019 • 18:18 PM

4 सितंबर। हाल के समय में ऋषभ पंत खासकर अपनी बल्लेबाजी से कोई खास कमाल करते हुए नजर नहीं आ रहे हैं। वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे और या फिर टेस्ट सीरीज ऋषभ पंत की बल्लेबाजी खास नहीं रही।

वेस्टइंडीज दौरे पर ऋषभ पंत के औसत परफॉर्मेंस ने हर किसी को निराश किया है। टेस्ट सीरीज में पंत ने 3 पारियों में केवल 58 रन बनाए तो वहीं वनडे में 2 मैच खेलकर 20 रन। इसके अलावा टी-20 सीरीज में 3 मैच में 69 रन बनाए हैं।

ऐसे में हर तरफ एक ही बात हो रही है कि यदि ऋषभ पंत आगे इसी तरह का परफॉर्मेंस करते हैं तो आने वाले समय में उनका विकल्प कौन होगा।

ईशान किशन अपने परफॉर्मेंस कर रहे हैं कमाल

दूसरी तरफ ईशान किशन अपने परफॉर्मेंस से फैन्स का दिल जीत रहे हैं। साउथ अफ्रीका ए के खिलाफ 3 अनौपचारिक वनडे मैचों में ईशान किशन ने शानदार बल्लेबाजी की। 3 वनडे मैचों में ईशान किशन ने 37, 55 और 40 रनों की पारी खेली है।

इतना ही नहीं ईशान किशन ने साउथ अफ्रीका ए के खिलाफ वनडे मैच में केवल 24 गेंद पर 55 रन बनाए। ईशान किशन ना सिर्फ शानदार बल्लेबाजी कर रहे हैं बल्कि विकेटकीपिंग भी अच्छी कर रहे हैं। 

ईशान किशन ने फर्स्ट क्लास मैचों में 38.80, लिस्ट ए में 37.50 की औसत से रन बनाए हैं तो वहीं टी20 में उनका स्ट्राइक रेट 130 से ज्यादा का है। टी-20 में ईशान किशन के नाम 2 शतक भी दर्ज है।

ऐसे में अब चयनकर्ताओं को तय करना है कि ईशान किशन जैसे प्रतिभाशाली खिलाड़ी को कब मौका देते हैं ?