X close
X close
Indibet

रविचंद्रन अश्विन को चौथे टेस्ट के लिए मिल सकता है टीम इंडिया के प्लेइंग XI में मौका,होगी इस दिग्गज की छुट्टी

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
August 30, 2021 • 14:44 PM View: 1321

तीसरे टेस्ट में मिली पारी और 76 रनों की हार के बाद केनिंग्टन ओवल में 2 सितंबर से होने वाले चौथे टेस्ट के लिए टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन में बदलाव देखने को मिल सकता है। खबरों के अनुसार इशांत शर्मा को चौथे टेस्ट में बाहर बैठना पड़ सकता है और उनकी जगह रविचंद्रन अश्विन को मौका मिल सकता है। अश्विन को अब तक इस सीरीज में खेलने का मौका नहीं मिला है।

इशांत ने तीसरे टेस्ट मैच में 22 ओवर गेंदबाजी की थी और बिना कोई विकेट हासिल कर 92 रन लुटा दिए थे। यह भी साफ नहीं था कि वह तीसरे टेस्ट मैच के दौरान फिट थे या नहीं। 

Trending


इसके अलावा तीसरे टेस्ट के बाद कप्तान विराट कोहली ने भी गेंदबाजी में बदलाव के संकेत दिए थे। कोहली ने कहा था कि तीन टेस्ट मैच खेलने के बाद खिलाड़ियों को थकान होने लगी है।

बता दें कि पांच टेस्ट मैचों की सीरीज फिलहाल 1-1 की बराबरी पर है। मिडल ऑर्डर की बल्लेबाजी फॉर्म भारत के लिए इस सीरीज में चिंता का कारण रही है। तीसरे टेस्ट की दूसरी पारी में कोहली औऱ चेतेश्वर पुजारा ने अर्धशतक जड़ा था, लेकिन इसे वह बड़ा पारी में तबदील नहीं कर सके। इसके अलावा उप-कप्तान अंजिक्य रहाणे और ऋषभ पंत का बल्ला भी शांत हैं। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo