साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले भारत का यह दिग्गज हुआ घायल, फैन्स के लिए झटका
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले भारत का यह दिग्गज हुआ घायल, फैन्स के लिए झटका

by Vishal Bhagat Dec 15, 2017 • 16:25 PM

15 दिसंबर, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज से पहले भारतीय टीम को एक गहरा झटका लगा है। भारत के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा को टखने में चोट लगने से चोटिल हो गए हैं। हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें 

इस समय इशांत शर्मा रणजी ट्रॉफी में अपनी भागीदारी दे रहे हैं औऱ दिल्ली के कप्तान हैं। आपको बता दें कि इशांत शर्मा को श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच के दौरान टखने में चोट लग गई थी। ऐसे में खबर आई है कि इशांत शर्मा टखने की चोट के कारण रणजी ट्रॉफी का सेमीफाइनल मैच बंगाल के खिलाफ नहीं खेल पाएगें।

गौरतलब है कि श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में इशांत शर्मा ने अपनी लय पाते हुए कमाल की गेंदबाजी की थी। ऐसे में इस खबर के आने से भारतीय क्रिकेट टीम को तगड़ा झटका लगा है। सभी जानते हैं कि साउथ अफ्रीकी पिच तेज गेंदबाजों को खासा मदद करती है। ऐसे में इशांत शर्मा का चोटिल हो जाना यकिनन चिंता का विषय है।

हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें 

वैसे उम्मीद की जा रही है कि साउथ अफ्रीका जाने से पहले इशांत शर्मा खुद को फिट कर लेगें। लेकिन शानदार फॉर्म में होने के बीच में चोटिल हो जाना काफी चिंता का विषय है ऐसा इसलिए क्योंकि इशांत शर्मा जबरदस्त फॉर्म में चल रहे थे ऐसे में अचानक से फील्ड से दूर हो जाना कहीं- ना कहीं एकाग्रता और लय प्रभाव जरूर पड़ेगा।

साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच 5 जनवरी को केपटाउन में खेला जाएगा। हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें 


TAGS