X close
X close

अनुभवहीनता हमें नुकसान पहुंचा रही है : दक्षिण अफ्रीका के डीन एल्गर

मेलबर्न, 29 दिसम्बर दक्षिण अफ्रीका के कप्तान डीन एल्गर ने गुरुवार को यहां दूसरे टेस्ट में आस्ट्रेलिया के खिलाफ अपनी टीम की एक पारी और 182 रनों की हार को शर्मनाक करार दिया और कहा कि अनुभवहीनता हमें नुकसान पहुंचा

IANS News
By IANS News December 29, 2022 • 18:14 PM

मेलबर्न, 29 दिसम्बर दक्षिण अफ्रीका के कप्तान डीन एल्गर ने गुरुवार को यहां दूसरे टेस्ट में आस्ट्रेलिया के खिलाफ अपनी टीम की एक पारी और 182 रनों की हार को शर्मनाक करार दिया और कहा कि अनुभवहीनता हमें नुकसान पहुंचा रही है।

दक्षिण अफ्रीका को पहली पारी में 189 रन पर आलआउट कर दिया गया और वे ज्यादा बेहतर प्रदर्शन नहीं कर पाए। आस्ट्रेलिया की पहली पारी के स्कोर 575/8 घोषित होने के जवाब में वे अपनी दूसरी पारी में केवल 204 रन ही बना सके, चौथे दिन मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर मैच हार गए।

Trending


ब्रिस्बेन में दो दिनों के भीतर पहला टेस्ट जीतने के बाद, आस्ट्रेलिया ने सिडनी में 4 जनवरी से शुरू होने वाले तीसरे और अंतिम मैच से पहले तीन टेस्ट मैचों की श्रृंखला में 2-0 की अपराजेय बढ़त बना ली है।

एल्गर ने स्वीकार किया कि उनके अनुभवहीन टीम के साथी बेहतर नहीं कर पा रहे हैं और उन्हें बहुत तेजी से आगे बढ़ना होगा।

एल्गर ने गुरुवार को मैच के बाद कहा, इस समय आसान नहीं था, यह थोड़ा मुश्किल था। हमें उस तीव्रता के साथ तेज होना होगा जिसकी टेस्ट क्रिकेट में जरूरत है। .

उन्होंने कहा, (हमारे लिए) बहुत अधिक सकारात्मक नहीं है। नकारात्मक सकारात्मकता से अधिक है। यह काफी खराब प्रदर्शन था। मुझे लगा कि परिस्थितियां प्रतिस्पर्धी टेस्ट क्रिकेट के पक्ष में थीं, लेकिन मैं परिणाम से काफी निराश हूं।

उन्होंने दक्षिण अफ्रीका पर कड़े विरोधियों के साथ अधिक नियमित रूप से नहीं खेलने पर चिंता व्यक्त की और कहा कि उनके खिलाड़ी बहुत धीमी गति से सीख रहे हैं।

हमें और अधिक टेस्ट क्रिकेट खेलने की जरूरत है और हमारे खिलाड़ियों को इस स्तर से अवगत कराने की जरूरत है।

उन्होंने दक्षिण अफ्रीका पर कड़े विरोधियों के साथ अधिक नियमित रूप से नहीं खेलने पर चिंता व्यक्त की और कहा कि उनके खिलाड़ी बहुत धीमी गति से सीख रहे हैं।

Also Read: Roston Chase Picks Up His All-Time XI, Includes 3 Indians

आरजे/आरआर

This story has not been edited by Cricketnmore staff and is auto-generated from a syndicated feed