X close
X close
Indibet

हेमिल्टन वनडे के बाद संजय बांगर ने मध्यक्रम को लेकर दिया ऐसा बयान, धोनी को लेकर भी कही ऐसी बात

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
February 02, 2019 • 18:21 PM View: 675

2 फरवरी। हेमिल्टन वनडे में भारत के बल्लेबाजों का प्रदर्शन निराशाजनक रहा था। टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 92 रनों पर ढेर हो गई थी, लेकिन टीम के बल्लेबाजी कोच संजय बंगर ने मध्य क्रम का बचाव करते हुए कहा कि जरूरत पड़ने पर मध्यक्रम ने अधिकतर मौकों पर अच्छा किया है। भारत और न्यूजीलैंड रविवार को यहां सीरीज के पांचवें और आखिरी वनडे मैच में मैदान पर उतरेंगी। 

मैच की पूर्व संध्या पर बांगर ने संवाददाता सम्मेलन में कहा, "टीम का मध्यक्रम जरूरत पड़ने पर कई बार चला है और टीम को बचाया है। हां कई बार स्थितियां अलग होती हैं, लेकिन ऐसा नहीं है कि मध्य क्रम अच्छा प्रदर्शन नहीं करता।"

बांगर ने हेमिल्टन से पहले वाले वनडे का उदाहरण देते हुए कहा, "टीम को जब भी जरूरत पड़ी है, मध्यक्रम ने अच्छा प्रदर्शन किया है पिछला मैच एक अपवाद हो सकता है।"

रोहित शर्मा, शिखर धवन और विराट कोहली से युक्त भारत का शीर्ष क्रम लगातार रन करता रहा है। बांगर ने कहा कि शीर्ष क्रम के नियमित तौर पर अच्छा प्रदर्शन करने से मध्य क्रम को ज्यादा मौके नहीं मिलते हैं। 

पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी ने कहा, "अगर शीर्ष क्रम अच्छी बल्लेबाजी कर रहा होता है तो मध्य क्रम को ज्यादा मौके नहीं मिलते हैं। यह ऐसी सीरीज है जहां हमारे शीर्ष क्रम ने शतक नहीं बनाया, इससे मध्यक्रम को ज्यादा मौके मिले हैं और उन्हें जब भी मौका मिला उन्होंने मैच खत्म किया है।"

भारत ने पांच मैचों की सीरीज तीन मैच जीतकर पहले ही अपने नाम कर ली है। आखिरी मैच में दोनों टीमें जीत के साथ सीरीज का अंत कर टी-20 सीरीज में विजयी मानसिकता के साथ जाना चाहेंगी। 

Trending



Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo