X close
X close

"मुझे फाफ डु प्लेसिस को मैदान पर ड्रिंक ले जाते हुए देखकर दुख होता था", चेन्नई के स्पिनर इमरान ताहिर का बयान

By Shubham Shah
Oct 22, 2020 • 18:13 PM

आईपीएल 2020 में तीन बार की आईपीएल चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स की स्थिति बेहद ही नाजुक है। टीम अभी पॉइंट्स टेबल पर सबसे निचे आठवें स्थान पर मौजूद है। इस बार सीएसके के मैनेजमेंट ने बहुत फैसले ऐसे लिए जो उनके हक में नहीं रहा और उन्हीं में से एक था पिछले साल के पर्पल कैप विजेता साउथ अफ्रीका के लेग स्पिनर इमरान ताहिर को बाहर बैठाना। 

इमरान ताहिर को भले ही इस साल एक भी मैच में खेलने का मौका नहीं मिला है। इसके बावजूद हाल ही में भारतीय ऑफ स्पिनर आर अश्विन के साथ यूट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान उन्होंने चेन्नई की मैनेजमेंट की जमकर तारीफ की है। उन्होंने कहा की सीएसके बेहद ही शानदार टीम है और वो अपने सभी खिलाड़ियों का बखूबी ख्याल रखती है। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि टीम के तरफ से सभी खिलाड़ियों को ढ़ेर सारा प्यार और आदर मिलता है। 

Also Read: चेन्नई सुपर किंग्स बनाम मुंबई इंडियंस- MyTeam11 फैंटेसी क्रिकेट टिप्स, संभावित प्लेइंग XI और पिच रिपोर्ट

उन्होंने कहा, " मैं दिल से कहूंगा की चेन्नई सुपर किंग्स सबसे बेहतरीन टीम है। मैं दुनियां भर में क्रिकेट खेलने गया हूँ लेकिन जितना सम्मान मुझे इस फ्रैंचाइजी से मिला है वो कहीं और से नहीं मिला है। मैंने किसी और टीम को अपने परिवार का इतना ख्याल रखते हुए नहीं देखा है, चेन्नई के फैन और यह टीम बहुत ही शानदार है।"

ताहिर ने खुद के आगे के मैचों में मौका मिलने के बारे में कहा कि उन्हें नहीं पता है की वह कब मैदान पर नजर आएंगे। 

उन्होंने कहा, "मुझे कुछ पता नहीं। इससे पहले मैंने फाफ डु प्लेसिस को पूरे सीजन दूसरे खिलाड़ियों के लिए ड्रिंक ले जाते हुए देखा है। तब उनका टी-20 औसत बेहद शानदार था। इस साल मुझे वो काम करना पड़ रहा है। मुझे यह अंदाजा लग गया है की फाफ को कैसा लगता होगा। मैं उनसे भी बात करता हूँ।"

आगे ताहिर ने बात करते हुए कहा की चेन्नई एक ऐसी टीम है जिसमें अगर एक बार 4 विदेशी खिलाड़ी प्लेइंग इलेवन में जगह बना लेते है तो पांचवें खिलाड़ी के लिए टीम में बहुत ही मुश्किल हो जाता है।