X close
X close
Indibet

3 साल टीम इंडिया से बाहर रहने पर छलका DK का दर्द, बोले मैं स्तब्ध हो गया था

भारत के क्रिकेटर दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने खुलासा किया कि भारतीय टीम से बाहर किए जाने के बाद वह स्तब्ध हो गए थे। हालांकि, आईपीएल में उन्हें मौका मिलने के बाद वह इस मौके को गंवाना नहीं चाहते थे।

By Saurabh Sharma June 19, 2022 • 10:13 AM

भारत के क्रिकेटर दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने खुलासा किया कि भारतीय टीम से बाहर किए जाने के बाद वह स्तब्ध हो गए थे। हालांकि, आईपीएल में उन्हें मौका मिलने के बाद वह इस मौके को गंवाना नहीं चाहते थे। कार्तिक ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ राजकोट में चौथे टी-20 इंटरनेशनल मैच में 27 गेंदों में 55 रन की शानदार पारी खेली जिससे भारत ने शुक्रवार रात साउथ अफ्रीका को 82 रन से हराकर सीरीज 2-2 से बराबर कर ली।

तीन साल तक टीम से बाहर रहने के बाद भारतीय टीम में वापसी करते हुए दिनेश कार्तिक ने कहा, "मैं अभी टीम के लिए खेलना चाहता हूं। टी-20 विश्वकप मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण है। मैं टीम के लिए ऑस्ट्रेलिया में खेलना चाहता हूं ताकि अपनी टीम को जीत की ओर ले जाऊं।"

Trending


उन्होंने आगे बताया, मैं यह भी जानता हूं कि टीम इंडिया के लिए खेलना कितना मूल्यवान है, इसलिए मैं कुछ खास करना चाहता था और सौभाग्य से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) ने मुझे यह मंच प्रदान किया।

कार्तिक ने आगे बताया, उनका अगला लक्ष्य इस साल अक्टूबर-नवंबर में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टूर्नामेंट के दौरान भारत को टी-20 विश्व कप ट्रॉफी जीतने में मदद करना है।

कार्तिक ने कहा कि उन्होंने विशाखापत्तनम से राजकोट की उड़ान में मैच की स्थितियों की परिकल्पना की थी, जहां चौथे मैच में उन्हें साउथ अफ्रीका के खिलाफ शानदार पारी खेलने में मदद मिली।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now