X close
X close
Indibet

जोंस के जाने से हमारे जीवन में बड़ा शून्य आया है, यह कभी भर नहीं सकता: पत्नी जेन

Shubham Shah
By Shubham Shah
September 26, 2020 • 19:02 PM View: 723

आस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज डीन जोंस की पत्नी ने कहा है कि जोंस के जाने से उनके जीवन में ऐसा शून्य आया है जिसे कभी भरा नहीं जा सकता। जोंस का बीते गुरुवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। वह मुंबई में आईपीएल-13 की कॉमेंट्री पैनल का हिस्सा थे।

वह अपने पीछे अपनी पत्नी और दो बेटियों-फोइबे और इसाबेला को छोड़ गए हैं।

Trending


संडे ऐज और सन-हेराल्ड में शनिवार को जोंस की पत्नी जेन द्वारा जारी बयान के हवाले से लिखा है, "भारत में डीन के निधन की खबर सुनकर मैं और मेरी बेटियां काफी दुखी हैं। मेरे पति ने पूरी ऊर्जा के साथ अपनी जिंदगी जी और वह हमारे जीवन में एक बड़ा शून्य छोड़ गए हैं जिसे कभी भरा नहीं जा सकता।"

उन्होंने कहा, "वह हमें बेहद खूबसूरत यादों के साथ छोड़ गए हैं जो हमेशा मेरे साथ रहेंगी। इस मुश्किल समय में, हमें काफी लोगों से सांत्वना और समर्थन में संदेश मिले।"

जोंस के जाने के बाद से पूरा क्रिकेट जगत और उनके समर्थक काफी दुखी हैं।

जेन ने कहा, "उपमहाद्वीप से डीन को बेहद लगाव था इसलिए भारत, पाकिस्तान, श्रीलंका और अफगानिस्तान के लोगों से इतना समर्थन मिलता देखा मैं अभिभूत हूं।"

ऐसी भी खबरें हैं कि जोंस को जब दिल का दौरा पड़ा था तब आस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रैट ली ने सीपीआर के जरिए जोंस की जान बचाने की कोशिश की थी। डेली मेल में लिखा है कि जोंस होटल की लॉबी में गिर गए थे और तब ली ने सीपीआर के जरिए उन्हें बचाने की कोशिश की थी।

जेन ने ली का धन्यवाद देते हुए लिखा है, "हम विशेष तौर पर ली के जोंस को बचाने के प्रयासों के लिए उनका शुक्रिया अदा करते हैं।"


TAGS Dean Jones
 
Article