Advertisement
Advertisement

14 मैच में 10 विकेट लेने वाले खिलाड़ी को टीम इंडिया में जगह, बन सकता है अगला यॉर्कर किंग

पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) ने कहा है कि साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाली सीरीज के लिए भारत की टी20 टीम में चुने जाने का एहसास बेहद अद्भुत होता है। देश के लिए

IANS News
By IANS News May 23, 2022 • 16:45 PM
14 मैच में 10 विकेट लेने वाले खिलाड़ी को टीम इंडिया में जगह, बन सकता है अगला यॉर्कर किंग
14 मैच में 10 विकेट लेने वाले खिलाड़ी को टीम इंडिया में जगह, बन सकता है अगला यॉर्कर किंग (Image Source: Google)
Advertisement

पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) ने कहा है कि साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाली सीरीज के लिए भारत की टी20 टीम में चुने जाने का एहसास बेहद अद्भुत होता है। देश के लिए खेलना हर क्रिकेटर का सपना होता है। 23 वर्षीय अर्शदीप ने आईपीएल 2022 सीजन को 14 मैचों में 10 विकेट लिए। उनका इकॉनमी रेट 7.70 है।

टी-20 सीजन 9 जून से नई दिल्ली में शुरू हो रहा है।

Trending


पंजाब किंग्स के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने कहा है कि मैं वास्तव में खुश हूं कि मुझे भारतीय टीम में चुना गया है। मुझे इसके बारे में सनराइज हैदराबाद के खिलाफ मैच से ठीक पहले पता चला। दरअसल, मुझे इसके बारे में टीम बस में पता चला। हां, यह काफी रोमांचक एहसास है। जब मैच चल रहा था, तो मुझे उतना महसूस नहीं हुआ, लेकिन जब मैं सुबह उठूंगा तो मुझे एहसास होगा कि यह एक बहुत ही खास पल है।

उन्होंने कहा कि जब कोई भी खेल खेलना शुरू करता है, वह देश का प्रतिनिधित्व करना चाहता है और मैं इसके लिए काफी भाग्यशाली और आभारी महसूस करता हूं। मैं भविष्य में अपनी क्षमता के अनुसार सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करता रहूंगा।

उन्होंने कहा कि मुझे अपनी यॉर्कर पर वास्तव में कड़ी मेहनत करनी पड़ी, क्योंकि आईपीएल या घरेलू क्रिकेट जैसे मैचों में इसके बिना टिक पाना बहुत मुश्किल होता है।

गेंदबाज ने कहा कि अपने आप को जाल में फंसने से बचाने के लिए यॉर्कर फेंकना ही एकमात्र रास्ता था।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

उन्होंने कहा, जब मैं घरेलू क्रिकेट में पंजाब के लिए खेलता हूं तो वहां भी अच्छे खिलाड़ी होते हैं और अगर आपको अच्छा प्रदर्शन करना है तो आपको यॉर्कर फेंकनी होगी। 
 

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement