X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

न्यूजीलैंड के खिलाफ शानदार जीत पर लाबुशैन ने कहा, हम कमाल कर रहे हैं।

by Vishal Bhagat Jan 06, 2020 • 16:46 PM

6 जनवरी। आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मार्नस लाबुशैन ने न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट में 3-0 की क्लीन स्वीप का श्रेय टीम के एकजुट होकर किए गए प्रदर्शन को दिया है। लाबुशैन ने यहां सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेले गए तीसरे और अंतिम टेस्ट मैच की पहली पारी में 215 रनों की शानदार पारी खेली थी।

उनकी इस पारी के दम पर आस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड को 279 रनों से हराकर तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में 3-0 से क्लीन स्वीप हासिल कर ली।

लाबुशैन ने मैच के बाद कहा, "हमारे लिए यह शानदार सीजन रहा है। एक टीम के रूप हम सब वाकई शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं और यह देखकर अच्छा लग रहा है कि सब एकजुट होकर आगे आ रहे हैं। मैंने खुद जिस तरह से बल्लेबाजी की वह वाकई बेहतरीन रहा।"

25 वर्षीय लाबुशैन ने पूरी सीरीज में 549 रन बनाए। तीसरे टेस्ट मैच में दोहरे शतकीय पारी के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला। लाबुशैन ने इस सीरीज में दो शतक और तीन अर्धशतक लगाए।

आस्ट्रेलियाई टीम अब भारत दौरे पर 14 जनवरी से तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलेगी।

लाबुशैन का कहना है कि अगर उन्हें अंतिम एकादश में खेलने का मौका मिलता है तो वह भारत दौरे पर भी अपने इस फॉर्म को बरकरार रखना चाहेंगे।

उन्होंने कहा, "अगर मुझे मौका मिलता है तो भारत में खेलने बेहद खास होगा। इस टीम के साथ भारत का दौरा करना मेरे लिए काफी अच्छा होगा।"