X close
X close
Indibet

रोमांचक जीत पर बोले धोनी, सामने वाली टीम का भी रन बनाना स्वभाविक है

IANS News
By IANS News
April 22, 2021 • 05:33 AM View: 1667

आईपीएल 2021 के 15वें मुकाबले में बुधवार को कोलकाता नाइट राइडर्स को 18 रन से हराने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा है कि यह स्वाभाविक है कि अगर उनकी टीम ने इतने अधिक रन बनाए हैं, तो सामने वाली टीम भी उसके बराबर या आस-पास रन बना सकती है।

कोलकाता नाइट राइडर्स को पैट कमिंस (नाबाद 66) और आंद्रे रसल (54) की तूफानी पारियों के बावजूद यहां वानखेड़े स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों 18 रन से करीबी हार का सामना करना पड़ा। 

Trending


धोनी ने मैच के बाद कहा, "यह उतना मुश्किल भी नहीं था या कहूं यह काफी आसान था। यह स्वाभाविक है कि अगर हमने इतने अधिक रन बनाए हैं, तो सामने वाली टीम भी उसके बराबर या आस-पास रन बना सकती है। यह उतना मुश्किल भी नहीं है, क्योंकि अंत में यह बोलर और बैट्समैन के बीच का ही मुकाबला है।" 

धोनी ने मैच में 64 रन बनाने वाले बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ की तारीफ करते हुए कहा, "ऋतुराज ने पिछले सीजन में अच्छा खेल दिखाया था, इस बार वह रन नहीं बना रहे थे, लेकिन उनमें आत्मविश्वास दिख रहा था। अच्छा है कि उन्होंने इस मैच में अच्छा किया।" 

चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए तीन विकेट पर 220 रनों का विशाल स्कोर बनाया और फिर कोलकाता को 19.1 ओवरों में 202 रनों पर आलआउट कर दिया। कोलकाता को 2012 के बाद से इस मैदान पर अब तक एक भी जीत नहीं मिली है। 

चेन्नई की चार मैचों में यह तीसरी जीत है और उसके छह अंक हो गए हैं तथा वह तालिका में पहले नंबर पर पहुंच गई है। कोलकाता को चार मैचों में तीसरी हार झेलनी पड़ी है। टीम दो अंक है और वह छठे नंबर पर है। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo