X close
X close
Indibet

IND vs ENG: पिच की आलोचना से बचे जैक लीच, बोले चाहता हूं कि टेस्ट मैच दो दिन से ज्यादा चले

IANS News
By IANS News
March 02, 2021 • 13:16 PM View: 155

इंग्लैंड के लेफ्ट ऑर्म स्पिनर जैक लीच (Jack Leach) का कहना है कि वह चाहते हैं कि कोई भी टेस्ट मैच कम से कम दो दिन से ज्यादा चलना चाहिए। भारत और इंग्लैंड के बीच यहां नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया तीसरा मुकाबला दो दिन में ही समाप्त हो गया था जिसके बाद कई पूर्व क्रिकेटरों ने स्पिन समर्थित पिच पर सवाल खड़े किए थे।

लीच हालांकि पिच की आलोचना करने से बचे लेकिन उन्होंने कहा कि एक क्रिकेट प्रशंसक के तौर पर वह टेस्ट मैच को दो दिन से ज्यादा चलते देखना चाहेंगे।

Trending


लीच ने मीडिया से कहा, "मेरे ख्याल से एक क्रिकेट प्रशंसक के रुप में कहूं तो अगर मैं क्रिकेट देख रहा हूं तो मैं चाहूंगा कि टेस्ट क्रिकेट दो दिन से ज्यादा चले। यह सिर्फ मेरा एक विचार है।"

इंग्लैंड के कप्तान जो रूट या कोचिंग स्टाफ ने पिच के खिलाफ कुछ नहीं कहा जबकि तीसरा मैच जीतने का श्रेय इन्होंने भारतीय खिलाड़ियों को दिया।

लीच ने कहा, "मैं पिच के बारे में ज्यादा कुछ नहीं कहना चाहता। सभी को पता है कि इस वातावरण में हम खरे नहीं उतर सके और टीम इंडिया के स्पिनरों ने काफी बेहतरीन गेंदबाजी की। मुझे नहीं लगता कि पिच को लेकर गलत कहने से हमें उनकी जीत का श्रेय छीनना चाहिए। भारत ने काफी अच्छे खेल का प्रदर्शन किया। हम इन चीजों से सीख लेकर चौथे टेस्ट में चीजें ठीक करनी होंगी।"

उन्होंने कहा, "खेल को लेकर मुझे पिच से कोई परेशानी नहीं है। गुलाबी गेंद लाल गेंद से ज्यादा स्पिन कर रही थी लेकिन हमें चौथे टेस्ट का इंतजार करना होगा।" 
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools