X close
X close
Indibet

जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड में अभी बाकी है चिंगारी : एलन डोनाल्ड

IANS News
By IANS News
January 14, 2022 • 17:41 PM View: 944

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज एलन डोनाल्ड ने शुक्रवार को कहा कि जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड के पास अभी भी इंग्लैंड के लिए टेस्ट क्रिकेट में बहुत सेवाएं दे सकते हैं। उन्होंने कहा कि अनुभवी जोड़ी ने यह तय करने का अधिकार अर्जित किया है कि वे अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से कब संन्यास लेना चाहते हैं। डोनाल्ड की टिप्पणी इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन के सुझाव के बाद आई है कि एंडरसन टेस्ट टीम के कमरे में बड़े अनुभव खिलाड़ी थे।

डेली मेल द्वारा डोनाल्ड के हवाले से कहा गया , "अगर आपने मेलबर्न में एंडरसन को देखा, जब परिस्थितियां उनके अनुकूल थीं, तब भी वह एक खतरनाक गेंदबाज लग रहे थे। जब पिच पर हलचल होती है तो वह बेहतरीन गेंदबाजी करते हैं। इसलिए वह अभी भी एक विश्व स्तरीय गेंदबाज है।"

Trending


एशेज के बाद उनके भविष्य के बारे में पूछे जाने पर डोनाल्ड ने अपना प्रस्ताव रखा कि उनके पास सही फैसला करने का अधिकार है, लेकिन अनिवार्य रूप से वे अभी भी इंग्लैंड की टीम को सेवाएं दे सकते हैं, क्योंकि टीम पहले के मुकाबले कमजोर दिख रही है।"

अपने स्वयं के करियर से उदाहरण लेते हुए डोनाल्ड ने स्वीकार किया कि उन्होंने 2001/02 में अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर बहुत लंबा खेलना जारी रखा था।

उन्होंने आगे कहा, "मुझे एक खेद है, जब मैं छह और टेस्ट मैच ऑस्ट्रेलिया के लिए खेलना चाहता था। लेकिन उस समय मैं अपनी गति को खोते जा रहा था और मैं महसूस कर रहा था कि खेल से मैं दूर होता जा रहा हूं।"

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

दक्षिण अफ्रीका के लिए 72 टेस्ट में 330 विकेट और 164 एकदिवसीय मैचों में 272 विकेट लेने वाले डोनाल्ड ने भी इंग्लैंड के ऑस्ट्रेलिया में 2021/22 एशेज हारने के तरीके पर आश्चर्य व्यक्त किया।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo