X close
X close
Indibet

'तैयार हो गई है जोफ्रा आर्चर की रिप्लेसमेंट', जेम्स विंस चाहते हैं इंग्लिश टीम में शामिल हो ये बॉलर

इंग्लैंड के क्रिकेटर जेम्स विंस ने बाएं हाथ के तेज गेंदबाज टाइमल मिल्स की जमकर तारीफ की है। विंस और मिल्स दोनों द हंड्रेड टूर्नामेंट में सदर्न ब्रेव की ओर से खेल रहे थे और विंस का मानना ​​है कि जोफ्रा

By Shubham Yadav August 22, 2021 • 18:09 PM View: 2582

इंग्लैंड के क्रिकेटर जेम्स विंस ने बाएं हाथ के तेज गेंदबाज टाइमल मिल्स की जमकर तारीफ की है। विंस और मिल्स दोनों द हंड्रेड टूर्नामेंट में सदर्न ब्रेव की ओर से खेल रहे थे और विंस का मानना ​​है कि जोफ्रा आर्चर की गैरहाज़री में टाइमल मिल्स को इंग्लैंड की टीम में चुना जाना चाहिए।

विंस मानते हैं कि मिल्स ने अपनी बल्लेबाज़ी में भी सुधार किया है और उनकी तेज़ रफ्तार आर्चर की कमी को पूरा कर सकती है। विंस द हंड्रेड में मिल्स की गेंदबाजी से काफी प्रभावित थे और उन्होंने कहा कि उनका सामना करना अविश्वसनीय रूप से कठिन है।

Trending


क्रिकइन्फो द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में जेम्स विंस ने कहा, “मुझे लगता है कि वो (मिल्स) इंग्लिश टीम में चुने के हकदार हैं। इस समय जोफ्रा उपलब्ध नहीं है और मिल्स एक ऐसा गेंदबाज़ है जो 90 मील प्रति घंटे की गति से गेंदबाजी कर सकता है, इसलिए उसे इंग्लिश टीम में शामिल किया जाना चाहिए।"

आगे बोलते हुए विंस ने कहा "मिल्स 90 मील प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाज़ी तो करते ही हैं लेकिन जब वो उसी एक्शन से धीमी गेंद डालते हैं तो मिल्स का सामना करना सचमुच काफी मुश्किल है।" 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now