X close
X close
Indibet

VIDEO : 4 टेस्ट में तीसरी बार मैदान में घुसा ज़ारवो, इस बार बॉलर बनकर मारी एंट्री

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
September 03, 2021 • 17:12 PM View: 3839

इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच में भारतीय टीम ने शानदार वापसी कर ली है। उमेश यादव ने तीन इंग्लिश गेंदबाज़ों को आउट करके भारत की मैच में वापसी करवा दी है। हालांकि, इस टेस्ट मैच के दूसरे दिन भारतीय गेंदबाज़ों के अलावा एक बार फिर ज़ारवो ने सुर्खियां बटोर ली।

ज़ारवो को इस सीरीज में तीसरी बार मैदान में घुसते हुए देखा गया और इस बार वो एक बल्लेबाज़ के रूप में नहीं बल्कि एक बॉलर के रूप में दिखे। ये घटना इंग्लिश पारी के 34वें ओवर में घटी जिसे उमेश यादव कर रहे थे। जैसे ही उमेश इस ओवर की तीसरी गेंद डालने के लिए तैयार थे तभी ज़ारवो तेज़ रफ्तार के साथ मैदान में घुस आए।

Trending


इस बार उनके हाथ में गेंद थी और वो बकायदा एक गेंदबाज़ के रूप में रनअप लेकर गेंद डालते हुए दिखे। इस दौरान वो नॉन-स्ट्राइकर छोर पर खड़े जॉनी बेयरस्टो से भी जा भिड़े जिसके बाद बेयरस्टो का पारा बढ़ता हुआ दिखा। हालांकि, एक बार फिर ज़ारवो को सिक्योरिटी पकड़ कर बाहर ले गई।

ज़ारवो को पहले ही लॉर्ड्स और हेडिंग्ले के मैदान से बैन कर दिया गया है और अब शायद उन्हें ओवल से भी बैन किया जा सकता है। वहीं, अगर इस मैच की बात करें, तो ताजा समाचार लिखे जाने तक इंग्लिश टीम ने अपनी पहली पारी में 5 विकेट के नुकसान पर 128 रन बना लिए हैं और वो अभी भी भारत से 63 रन पीछे हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo