X close
X close
Indibet

भारत से मिली हार से गुस्सा हुए जेसन होल्डर , ऐसा कहकर अपने टीम के बल्लेबाजों को लताड़ा

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
August 26, 2019 • 17:00 PM View: 866

नॉर्थ साउंड, 26 अगस्त | भारत के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में मिली 318 रनों से हार के बाद वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर ने कहा है कि टीम के बल्लेबाजों को आइना देखने की जरूरत है। भारत ने विंडीज के सामने दो दिन का खेल शेष रहते 419 रनों का लक्ष्य दिया था। विंडीज की टीम सिर्फ 100 रनों पर ही ढेर होकर मैच हार गई। कप्तान टीम के बल्लेबाजों से काफी निराश हैं। 

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने होल्डर के हवाले से लिखा है, "हमारे बल्लेबाजों ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। बल्लेबाजों को इस तरह के प्रदर्शन के बाद गंभीरता से आइना देखने की जरूरत है।"

Trending


विंडीज के बल्लेबाज भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के सामने पूरी तरह से नतमस्तक हो गए। बुमराह ने सात रन देकर पांच विकेट लिए। 

होल्डर ने बुमराह की तारफी करते हुए कहा, "आज उन्होंने एक बार फिर साबित किया कि वह खतरनाक हैं। उन्होंने कुछ शानदार गेंदें फेंकी। कुछ बेहतरीन गेंदों पर उन्होंने हमारे बल्लेबाजों को आउट किया। वे बेशक दमदार गेंदबाज हैं लेकिन निश्चित तौर पर हमें उनका तोड़ ढूंढ़ने की जरूरत है।"

होल्डर ने कहा, "हमारे बल्लेबाज इस मैच में अच्छा नहीं कर सके। मुझे लगता है कि विकेट बल्लेबाजों के लिए काफी अच्छी थी।

नई गेंद से शुरुआत में थोड़ी दिक्कत हो रही थी। एक बल्लेबाज के तौर पर उस समय आपको परेशानी हो सकती थी, लेकिन बाद में इस पर बल्लेबाजी करना आसान हो गया था। यह हमारे द्वारा थोड़ी और मेहनत करने की बात है।" भारत और विंडीज के बीच दूसरा और सीरीज का आखिरी टेस्ट 30 अगस्त से किंग्सनटन के सबिना पार्क में खेला जाएगा। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo