X close
X close
Indibet

0,0- लगातार दो मैच में फ्लॉप रहे इयोन मोर्गन के समर्थन में आए जेसन रॉय, कहा- वह जल्द बड़ी पारी खेलेंगे

इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय (Jason Roy) ने नीदरलैंड के खिलाफ चल रही वनडे सीरीज में इंग्लैंड के कप्तान के लगातार शून्य पर आउट होने के बावजूद इयोन मोर्गन (Eoin Morgan) का समर्थन किया है। इंग्लैंड की 498 रनों

By IANS News June 20, 2022 • 16:16 PM

इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय (Jason Roy) ने नीदरलैंड के खिलाफ चल रही वनडे सीरीज में इंग्लैंड के कप्तान के लगातार शून्य पर आउट होने के बावजूद इयोन मोर्गन (Eoin Morgan) का समर्थन किया है। इंग्लैंड की 498 रनों की सर्वकालिक रिकॉर्ड पारी में बिना खाता खोले आउट होने के बाद मोर्गन का खराब फॉर्म जारी रहा, जब वह दूसरे वनडे मैच में सात गेंदों पर बिना रन बनाए पवेलियन लौट गए, लेकिन मेहमानों ने तीन मैचों की श्रृंखला में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल की। मोर्गन ने आखिरी बार इंटरनेशनल क्रिकेट में पिछले साल जुलाई में श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे के दौरान अर्धशतक बनाया था।

रॉय ने कहा, "यह खेल का हिस्सा है। यदि आप आठवीं गेंद पर आउट होते हैं, तो यह काफी कठिन है, लेकिन वह एक अविश्वसनीय खिलाड़ी और कप्तान है। इसलिए मैं निश्चित रूप से उसका समर्थन कर रहा हूं। वह हमारी टीम का कप्तान है और मैच जीत रहे हैं। वह जल्द ही बड़ी पारी खेलेंगे।"

Trending


इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर डोमिनिक कॉर्क ने स्वीकार किया कि मोर्गन का खराब फॉर्म इंग्लैंड के लिए भी चिंता का विषय है, लेकिन उन्हें लगता कि इससे किसी को घबराना नहीं चाहिए।

कॉर्क ने स्काई स्पोर्ट्स न्यूज से कहा, "मुझे यकीन है कि यह इयोन मोर्गन और इंग्लैंड के लिए चिंता का विषय है, लेकिन मुझे लगता है कि उन्होंने कप्तान और एक बल्लेबाज के रूप में जो किया है, वह अविश्वसनीय है। उन्हें फॉर्म में आने के लिए बस एक पारी की जरूरत है।"
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now