X close
X close

BBL 10: इंग्लैंड के विस्फोटक ओपनर जेसन रॉय पर्थ स्कॉर्चर्स की टीम में हुए शामिल

By Saurabh Sharma
Oct 23, 2020 • 13:12 PM

पर्थ स्कॉर्चर्स (Perth Scorchers) ने अपने शीर्षक्रम को मजबूती देते हुए बिग बैश लीग (Big Bash League 2020-21) के 10वें सीजन के लिए इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय (Jason Roy) के साथ करार किया है। रॉय इस सीजन में हमवतन लियाम लिविंगस्टोन के साथ स्कॉर्चर्स के लिए खेलेंगे।

रॉय ने एक बयान में कहा, " स्कॉर्चर्स एक मजबूत टीम दिखती है। मैं उस क्लब के साथ जुड़ने को लेकर उत्साहित हूं।"

Also Read: IPL 2020: विराट कोहली को UAE में आई स्कूल की याद, चहल और राशिद खान ने किया मजेदार कमेंट

200 से अधिक टी-20 मैच खेलने वाले रॉय का अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में 147.51 का स्ट्राइक रेट है। 

हालांकि वह दिसंबर के आखिरी हफ्ते से पहले टीम के साथ नहीं जुड़ पाएंगे। वह साउथ अफ्रीका दौरे के लिए चुनी गई इंग्लैंड टीम का हिस्सा है। इस सीरीज के समापन के बाद रॉय ऑस्ट्रेलिया पहुंचेंगे, जहां 14 दिन क्वारंटीन में रहने के बाद उन्हें टीम से जुड़ने की इजाजत मिलेगी। 

बता दें कि आईपीएल 2020 के लिए रॉय दिल्ली कैपिटल्स की टीम का हिस्सा थे। लेकिन आयरलैंड के खिलाफ सीरीज के दौरान चोटिल होने के बाद और व्यस्त शेड्यूल के चलते उन्होंने टूर्नामेंट से अपना नाम वापस ले लिया था। उनकी जगह दिल्ली ने ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर डेनियल सेम्स को टीम में शामिल किया था।

पर्थ स्कॉर्चर्स ने जोएल पेरिस का भी टीम से जुड़ने की घोषणा की है। पेरिस का क्लब के साथ यह छठा सीजन होगा।

पर्थ स्कॉर्चर्स टीम : मिचेल मार्श (कप्तान), जेसन रॉय, कैमरून बैनक्रॉफ्ट, एश्टन एगर, लियाम लिविंगस्टोन, कैमरून ग्रीन, आरोन हार्डी, जोश इंग्लिस, फवाद अहमद, कैमरन गैनन, जेसन बेहरेनडोर्फ, मैट केली, जोएल पेरिस, कर्टिस पैटरसन, एंड्रयू टाई, सैम व्हिटमैन, झाए रिचर्डसन, एश्टन टर्नर।