X close
X close
Indibet

इंग्लैंड के लिए बुरी खबर, प्रैक्टिस के दौरान जेसन रॉय के सिर पर लगी गेंद

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
August 22, 2019 • 13:11 PM View: 1318

लीड्स, 22 अगस्त| इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जेसन राय को प्रैक्टिस के दौरान सिर में गेंद लग गई। रॉय को यह चोट मंगलवार को प्रैक्टिस के दौरान लगी। तीसरे टेस्ट मैच के शुरू होने से पहले रॉय की चोट की एक बार फिर से जांच की जाएगी।

रॉय उस समय चोटिल हो गए जब अस्थाई रूप से टीम को कोचिंग दे रहे इंग्लैंड के पूर्व अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी मार्कस ट्रेसकोथिक का एक थ्रो सीधे रॉय के सिर में जा लगा। सलामी बल्लेबाज रॉय ने हालांकि गेंद लगने के बाद चक्कर आने से जुड़ा टेस्ट पास कर लिया है लेकिन गुरुवार को तीसरे टेस्ट की शुरुआत से पहले उनकी फिर से जांच होगी। 

Trending


गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीवन स्मिथ चोट लगने के कारण तीसरे टेस्ट मैच से बाहर हो चुके हैं।

दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन शनिवार को जोफरा आर्चर की 148 किलोमीटर प्रतिघंटे की रफ्तार की एक गेंद स्मिथ के गर्दन पर लग गई थी और फिर इसके बाद वह जमीन पर गिर पड़े थे। 

स्मिथ को जब गेंद लगी तब वह 152 गेंदों पर 80 रन बना चुके थे। जैसे ही गेंद लगी, इंग्लैंड के खिलाड़ी स्मिथ के पास आकर खड़े हो गए। फीजियो ने मैदान पर स्मिथ को देखा और फिर उन्हें बाहर ले गए। 

हालांकि वो एक बार फिर बल्लेबाजी के लिए आ गए थे और 92 रन बनाकर आउट हो गए थे। स्मिथ फिर दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने नहीं आए थे और उनकी जगह मार्नस लाबुशेन को बतौर सबस्टीट्यूट टीम में शामिल किया गया।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo