X close
X close
Indibet

VIDEO : बुमराह की यॉर्कर से बाल-बाल बचे स्टोक्स, गेंद देखकर ताज़ा हो गई वर्ल्ड कप 2019 की यादें

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
February 06, 2021 • 17:09 PM View: 260

भारत और इंग्लैंड के बीच चेन्नई में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में इंग्लिश टीम काफी मज़बूत स्थिति में नजर आ रही है और कहीं ना कहीं चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में अब पिच थोड़ी निराशाजनक रही है। विकेट सपाट रहा है और भारतीय गेंदबाजों को काफी संघर्ष करना पड़ा है। लेकिन इसके बावजूद तेज गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह ने हार नहीं मानी और अपनी गेंदबाज़ी से सभी को प्रभावित किया।

बुमराह ने दोनों दिन इंग्लैंड के बल्लेबाजों को अपनी तेज तर्रार यॉर्कर्स से बहुत परेशान किया।  इस टेस्ट के दूसरे दिन बुमराह ने बेन स्टोक्स को एक ऐसा ही यॉर्कर डाला जिससे स्टोक्स बाल-बाल बच गए। बुमराह की यॉर्कर को देखकर वर्ल्ड कप 2019 में मिचेल स्टार्क द्वारा बेन स्टोक्स को फैंकी गई यॉर्कर की यादें ताज़ा हो गई। हालांकि, फर्क सिर्फ इतना था कि वर्ल्ड कप में स्टार्क की यॉर्कर से स्टोक्स बोल्ड हो गए थे और यहां पर वो बुमराह की यॉर्कर पर बोल्ड होने से एक इंच से बच गए।

Trending


यह घटना दिन के खेल के तीसरे ओवर में हुई। स्टोक्स ने तब तक केवल 10 गेंदों का सामना किया था और बुमराह ने अपना ट्रेडमार्क टी 20 यॉर्कर फेंका। बुमराह ऑर स्टोक्स के बीच हुई इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है।

बुमराह की इस गेंद पर स्टोक्स का बचना सभी को हैरान कर गया। यहां तक कि कमेंटेटर मुरली कार्तिक भी बुमराह की यॉर्कर को देखकर हैरान रह गए। उन्होंने निराशा के साथ ऑन-एयर पूछा, "उन्हें इस गेंद पर विकेट कैसे नहीं मिला?" यह एक सही यॉर्कर था।'


 
LivePools