X close
X close
Indibet

AUS vs IND : स्मिथ की ताकत ही बनी उनकी कमजोरी, बुमराह की गेंद पर कुछ इस अंदाज में हुए बोल्ड, देखें VIDEO

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
December 28, 2020 • 10:49 AM View: 353

यहां मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) पर भारत के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच की दूसरी पारी में ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजी एक बार फिर फ्लॉप साबित हो रही है। दूसरी पारी में भी मेजबान टीम को अच्छी शुरुआत नहीं मिली। तीसरे दिन सोमवार के तीसरे सत्र में खबर लिखे जाने तक ऑस्ट्रेलिया ने अपने तीन विकेट विकेट खो दिए हैं और 81 रन बनाए हैं। 

ऑस्ट्रेलिया को दूसरी पारी में तगड़ा झटका स्टीव स्मिथ के रूप में लगा। जो अपनी ताकत को ही अपनी कमजोरी बना बैठे और बुमराह की गेंद पर बोल्ड हो गए। ये स्मिथ की इस टेस्ट सीरीज में लगातार तीसरी खराब पारी है। दरअसल हुआ ये कि जसप्रीत बुमराह दूसरी पारी का 33वां ओवर कर रहे थे और इस ओवर की दूसरी गेंद को लेग स्टंप से फ्लिक करने की कोशिश में स्मिथ बोल्ड हो गए।

Trending


लेग स्टंप से ऑफ स्टंप तक चलकर खेलना स्मिथ की आदत है और उन्होंने इसी तकनीक से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में ढेरों रन भी बनाए हैं। मगर इस बार उनकी ताकत ही उनकी कमजोरी बन गई। जब गेंद उनकी लेग स्टंप को चूमती हुई पंत के पास गई तो वो हक्के-बक्के रह गए और वो ये मानने को बिल्कुल तैयार नहीं थे कि वो बोल्ड हो गए हैं।

हालांकि, बुमराह को भी बाद में पता चला कि स्मिथ बोल्ड हो गए हैं। भारत के लिए ये विकेट बहुत ही बड़ा था। अब भारत इस टेस्ट मैच को जीतने के बेहद करीब पहुंच चुका है और शायद टीम इंडिया इस टेस्ट के चौथे दिन सीरीज बराबर कर लेगी।  इससे पहले भारत ने ऑस्ट्रेलिया को पहली पारी में 195 रनों पर ढेर कर अपनी पहली पारी में 326 रन बना कर 131 रनों की बढ़त ले ली थी। 


 
Article