X close
X close
Indibet

'मैंने सुना नहीं था एंडरसन ने क्या कहा, अगर कोई मुझे कुछ कहेगा तो मैं उसे 10 गुना ज्यादा कहूंगा'

India vs England 3rd Test: भारत और इंग्लैंड के बीच लॉर्ड्स के मैदान पर खिलाड़ियों के बीच काफी तनाव का माहौल देखा गया था। जेम्स एंडरसन को जसप्रीत बुमराह के साथ उलझते हुए देखा गया।

By Prabhat Sharma August 25, 2021 • 18:19 PM View: 708

India vs England 3rd Test: भारत और इंग्लैंड के बीच लॉर्ड्स के मैदान पर खिलाड़ियों के बीच काफी तनाव का माहौल देखा गया था। जेम्स एंडरसन को जसप्रीत बुमराह के साथ उलझते हुए देखा गया। वहीं अब जसप्रीत बुमराह ने उस दिन की पूरी कहानी अपनी जुबानी बंया की है। जेम्स एंडरसन संग हुए अपने विवाद पर बुमराह ने दिनेश कार्तिक के साथ खुलकर बातचीत की है।

जसप्रीत बुमराह ने कहा, 'हमारा ऐसा कोई इरादा नहीं रहता है कि बल्लेबाज के शरीर पर गेंद करके उसे हिट करें। ये केवल एक तरीका होता है कि टेलेंडर को जल्दी आउट किया जा सके। जब हम ऑस्ट्रेलिया या साउथ-अफ्रीका जाते हैं तब हमारे साथ भी ऐसा होता है। जैसे ही दिन का खेल खत्म हुआ तो मैदान पर थोड़ी बहुत नोंकझोंक हुई। बातचीत अच्छी नहीं थी।'

Trending


जसप्रीत बुमराह ने आगे कहा, 'उस वक्त जो भी मुझे बोला गया था मैंने कुछ नहीं सुना था क्योंकि मैं बहुत ज्यादा थक चुका था। लेकिन, मेरी साथी खिलाड़ियों ने सब सुना था। मैं ऐसा इंसान नहीं हूं जो जाकर लड़ाई करे। अगर कोई मुझे कुछ कहता है तो फिर मैं ऐसा इंसान नहीं हूं जो पीछे हट जाए और चीजों को जाने दे। अगर कोई मुझे कुछ कहेगा तो मैं उसे 10 गुना ज्यादा कहूंगा।'

बता दें कि खिलाड़ियों को खेल के मैदान से बाहर निकलते वक्त बहस करते हुए देखा गया था, जो कि लॉन्ग रूम तक चलता रहा। इशांत शर्मा को जो रूट को कुछ कहते हुए भी सुना गया था। इस दौरान लॉन्ग रुम भारत के अधिकारियों, सहायक कर्मचारियों और बाकी के खिलाड़ियों से भरी हुई थी।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now