Advertisement

खुशखबरी! इंडिया-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज से पहले बुमराह ने शुरू की नेट्स में बॉलिंग, देखें VIDEO

भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए खुशखबरी है। तेज़ गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले नेट्स में बॉलिंग करनी शुरू कर दी है।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav January 22, 2023 • 10:53 AM
Cricket Image for खुशखबरी! इंडिया-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज से पहले बुमराह ने शुरू की नेट्स में बॉलिंग
Cricket Image for खुशखबरी! इंडिया-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज से पहले बुमराह ने शुरू की नेट्स में बॉलिंग (Image Source: Google)
Advertisement

भारतीय क्रिकेट टीम और दुनिया भर में मौजूद जसप्रीत बुमराह के करोड़ों प्रशंसकों के लिए अच्छी खबर है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज से पहले भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने नेट्स में गेंदबाजी शुरू कर दी है। बुमराह पिछले काफी समय से क्रिकेट से दूर हैं और ऐसा माना जा रहा है कि शायद वो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भी ना खेलें लेकिन उन्होंने अब नेट्स में गेंदबाजी शुरू कर दी है जिसने एक बार फिर से फैंस को उनकी जल्द वापसी की उम्मीदें दे दी हैं।

29 वर्षीय बुमराह ने भारत के लिए अपना आखिरी मैच 25 सितंबर, 2022 को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज में खेला था और उसके बाद से ही वो अपनी चोट से वापसी के लिए संघर्ष कर रहे हैं। बुमराह पिछले साल एशिया कप और टी20 वर्ल्ड कप में भी नहीं खेले थे और उनकी कमी का खामियाजा भारत को भुगतना पड़ा था।
लेकिन अब, तेज गेंदबाज ने एक बार फिर से गेंदबाजी अभ्यास शुरू कर दिया है, जिससे ये उम्मीद जगाई है कि वो 9 फरवरी से नागपुर में शुरू होने वाली बॉर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज के आखिरी दो टेस्ट में टीम इंडिया के लिए खेल सकते हैं।

Trending


आपको बता दें कि बुमराह शुरुआती दो मैचों के लिए टीम का हिस्सा नहीं है, लेकिन अंतिम दो मैचों में शामिल हो सकते हैं, जो क्रमशः धर्मशाला और अहमदाबाद में होंगे।बुमराह इन दिनों बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में रिहैब कर रहे हैं और एनसीए से ही उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है । शनिवार (21 जनवरी) को भारतीय ऑलराउंडर वेंकटेश अय्यर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया जिसमें बुमराह को एनसीए नेट्स पर गेंदबाजी करते हुए देखा जा सकता है।

Also Read: क्रिकेट के अनसुने किस्से

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बुमराह काफी सहज दिखाई दे रहे हैं। ऐसे में भारतीय फैंस फिलहाल यही दुआ कर रहे हैं कि किसी तरह बुमराह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी दो टेस्ट मैचों में खेलें।


Cricket Scorecard

Advertisement