X close
X close
Indibet

ऐतिहासिक पाकिस्तान दौरे के लिए इस होनहार ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज को नहीं मिली टीम में जगह

ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जाय रिचर्डसन को इस साल मार्च-अप्रैल में पाकिस्तान के ऐतिहासिक दौरे के लिए उन्हें क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) द्वारा शामिल नहीं किया गया है। जिसके बाद, रिचर्डसन ने कहा कि वह सिडनी में शुरू होने...

By IANS News January 25, 2022 • 16:21 PM View: 979

ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जाय रिचर्डसन को इस साल मार्च-अप्रैल में पाकिस्तान के ऐतिहासिक दौरे के लिए उन्हें क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) द्वारा शामिल नहीं किया गया है। जिसके बाद, रिचर्डसन ने कहा कि वह सिडनी में शुरू होने वाले घर में श्रीलंका के खिलाफ 11 फरवरी से पांच मैचों की टी20 श्रृंखला पर ध्यान केंद्रित करेंगे।

25 वर्षीय रिचर्डसन एडिलेड ओवल में डे-नाइट एशेज टेस्ट में इंग्लैंड को 275 रनों से हराने वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम का हिस्सा होने से पहले लगभग तीन साल तक टेस्ट टीम में थे। उन्होंने दूसरी पारी 5/42 में शानदार प्रदर्शन किया, लेकिन चोट के कारण शेष तीन टेस्ट से बाहर हो गए।

Trending


क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया चयन पैनल उनकी चोट को देखते हुए सोच समझकर कदम उठाना चाहता है, जिसे उन्हें आगे कोई समस्या न आए और यह देखते हुए श्रीलंका के खिलाफ टी20 श्रृंखला में शामिल किया है।

रिचर्डसन ने मंगलवार को क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू से कहा, "मेरे लिए अब निश्चित रूप से एक और टी20 विश्व कप (ऑस्ट्रेलिया में) के साथ श्रीलंकाई श्रृंखला पर ध्यान केंद्रित करना है।"

सीए के चयन पैनल के अध्यक्ष जॉर्ज बेली ने कहा कि रिचर्डसन को सर्दियों के दौरान खेल के सबसे लंबे प्रारूप में खेलने के लिए बहुत सारे अंतर्राष्ट्रीय अवसर मिलेंगे।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now